Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Episode 5: शहनाज गिल-माहिरा शर्मा को पारस की रियल गर्लफ्रेंड ने सुनाई खरी-खोटी, नॉमिनेशन टास्क में निशाने पर आए अबु मलिक

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में एपिसोड 5 काफी दिलचस्प रहा। जहां एक तरफ लव ट्रायएंगल के चलते लड़ाई झगड़े देखने को मिले तो वहीं नॉमिनेशन टास्क के जरिए लड़कियों ने लड़कों के ऊपर जमकर भड़ास निकाली। शहनाज गिर और माहिरा शर्मा के बीच पारस को लेकर जमकर फाइट हुई.. जिसके बाद पारस की रियल गर्लफ्रेंड को सामने आना ही पड़ा।

Bigg Boss 13 Bigg Boss 13 Episode 5 Updates Paras Chhabra Girlfriend Akanksha Puri Reaction On Shehnaz Gill And Mahira Sharma FightBigg Boss 13 Bigg Boss 13 Episode 5 Updates Paras Chhabra Girlfriend Akanksha Puri Reaction On Shehnaz Gill And Mahira Sharma Fight

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के एपिसोड 5 में लव ट्रायएंगल का एंगल देखने को मिला। पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को लेकर शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच झगड़ा हो गया। दोनों ही पारस पर हक जताने लगी। लड़ाई इतनी हुई कि पारस की रियल गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) कर सामने आना पड़ा। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा (Akanksha Puri) ने कहा कि पारस (Paras Chhabra) ने दो लोगों का ध्यान शो से हटा दिया है और उनके बीच लड़ाई करा दी है। उन्होंने आगे कहा कि वो शो जीतने का असली हकदार है।

वहीं घर में लड़कों का नॉमिनेशन टास्क भी हुआ। इस टास्क में लड़कियों को कारण बताकर लड़कों को नॉमिनेट करना था। माहिरा (Mahira Sharma) ने अबु मलिक (Abu Malik) को नॉमिनेट किया। इसके पीछे का कराण माहिरा ने बताया कि वो किसी के लिए स्टैंड नहीं लेते। वो वक्त के हिसाब से बदल जाते है। शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को नॉमिनेट करते हुए कारण दिया कि उन्हें बोलने की तमीज नहीं है।



शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने आसिम (Asim Riaz) को नॉमिनेट किया और कारण बताया कि उन्होंने टास्क में अपना पूरा योगदान नहीं दिया। सेम कारण बताते हुए आरती सिंह (Aarti Singh) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी आसिम (Asim Riaz) को नॉमिनेट किया। वहीं दलजीत (Dalljiet Kaur) ने अबु मलिक (Abu Malik) को नॉमिनेट किया। इसके पीछे कारण बताते हुए दलजीत (Dalljiet Kaur) ने कहा कि वो टास्क में काफी बायस्ड थे और उनका बर्ताव ठीक नहीं था।

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) को नॉमिनेट किया.. इसके पीछे उन्होंने कारण बताते हुए कहा कि ये इश्यू क्रिएट करते है और बात करते वक्त ये सोचते नहीं है। वहीं देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) ने भी सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) को नॉमिनेट किया। उनका कारण कोएना के कारण से अलग था.. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) घमंडी है और झूठ बोलते है।

Next Story
Top