Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Episode 28 Update- फराह खान की अदालत में घरवालों ने निकाली एक दूसरे पर भड़ास, लगाए गंभीर आरोप

'बिग बॉस 13' में 'बीबी अदालत' शुरु हुई, जिसकी जज फराह खान बनी जबकि वकील रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला बनें। टास्क में घरवालों ने एक दूसरे पर जमकर भड़ास निकाली और गंभीर आरोप लगाने से भी नहीं चूके।

Bigg Boss 13 Episode 28 Update- फराह खान की अदालत में घरवालों ने निकाली एक दूसरे पर भड़ास, लगाए गंभीर आरोपफराह खान

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से आज सरप्राइज एविक्शन देखने को मिलेगा यानी आज माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) और आरती सिंह (Arti Singh) में से किसी एक को घर से बेघर होना पड़ेगा। सोमवार को घरवालों को एक टास्क दिया गया। इस टास्क का नाम था 'बीबी कोर्ट'.... इस कोर्ट के जज के तौर पर फराह खान ने घर में एंट्री ली। कोर्ट की सुनवाई के दौरान घरवालों ने एक दूसरे पर गंभीर से गंभीर आरोप लगाए। एपिसोड की शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shenaz Gill) की मस्ती के साथ हुआ।

वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई (Rashami Desai) और आसिम रियाज (Asim Riaz) बाथरूम साफ करने और खाना बनाने को लेकर बात करते हैं। आसिम (Asim Riaz) रश्मि (Rashami Desai) से कहते है कि पिछले तीन हफ्ते से उनका पेट खाने के कारण खराब है, लेकिन वो शिकायत नहीं कर रहे हैं। वहीं माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ल बाथरूम की सफाई को लेकर बहस करते है। इसके बाद घर में बीबी कोर्ट का टास्क शुरु होता है। टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की दो टीम बनाई जाती है। इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ल और रश्मि देसाई वकील हने होते है। टास्क को लेकर सभी घर वाले रणनीति तैयार करते है।

रश्मि देसाई आसिम पर चाय की पत्ती को लेकर आरोप लगाती है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ डे पर गलत बयानबाजी का आरोप लगाते हैं। फराह आसिम को कटघरे में खड़ा करती हैं। रश्मि देसाई बताती है कि चाय कम होने के कारण कम निकाली जा रही हैं, लेकिन आसिम रिएक्ट बहुत ज्यादा करते है। इस पर फराह खान कहती है कि सभी लोग एक ही समय चिल्लाकर बात करते है.. जिसके चलते कुछ भी समझ नहीं आता। पारस भी आसिम पर आरोप लगाते है कि वो गालियां देता हैं। ये सुनवाई रश्मि देसाई के पक्ष में जाती है।



दूसरी बार सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच में से सिद्धार्थ शुक्ल को कटघरे में खड़ा किया जाता हैं। माहिरा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ल पर गुस्सैल रवैये का आरोप लगाती है। फराह खान कहती है कि माहिरा, शेफाली और देबोलिना का भी गुस्सा कम नहीं हैं... घर की लड़कियां उनके खिलाफ साजिश करती है। सिद्धार्थ शुक्ला कहते है कि उनके खिलाफ 6 लोग लड़ रहे थे। इस सुनवाई में सिद्धार्थ शुक्ला जीत जाते है। तीसरा मुद्दे पर रश्मि देसाई को कटघरे में खड़ा किया जाता हैं। देवोलिना रश्मि को लेकर कहती है कि वो शब्दों के साथ खेलती हैं। रश्मि देसाई अपना पक्ष रखते समय रो पड़ती है। इस मामले को लेकर फराह खान कहती है कि इस समाधान शो के एंड तक नहीं निकलेगा।

Next Story
Top