Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Episode 10 Updates: पारस ने चली ऐसी चाल, दलजीत कौर को हराकर देवोलीना बनी घर की पहली क्वीन

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में नॉमिनेशन टास्क के बाद 'क्वीन टास्क' हुआ और घर की पहली की देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) बनी। इस टास्क के लिए बिग बॉस का घर साम्राज्य में तब्बदील किया गया। क्वीन बनने की रेस में आखिर में दिलजीत और देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) बनी। चाबी पाकर अबु मलिक ने आखिर में देवोलीना को बाहर निकाला और उन्होंने दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) का मटका पानी में फेंक दिया और बन गई बिग बॉस की रानी..

Bigg Boss 13 Episode 10 Updates Devoleena Bhattacharjee Became The First Queen Of Bigg Boss HouseBigg Boss 13 Episode 10 Updates Devoleena Bhattacharjee Became The First Queen Of Bigg Boss House

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में बीते दिनों खूब ड्रामा देखने को मिला। सभी कटेंस्टेंट शो को जीतने की खूब कोशिश कर रहे है। शो की शुरुआत क्वीन टास्क (Queen Task) को लेकर शहनाज (Shehnaz Gill) के नाराजगी से होती है। दरअसल, इस टास्क में जिसका मटका बचा रहेगा वो ही क्वीन बन सकती हैं। वहीं कोएना खुद से बात करती हुई कहती है कि लड़के नॉमिनेट करते वक्त खुद को भगवान समझने लगते हैं। आसिम (Azim Raiz) ने जब उन्हें नॉमिनेट किया तो वो खुद को भगवान समझ रहे थे।

वहीं पारस (Paras Chhabra) एक तरफ टास्क में माहिरा (Mahira Sharma) का साथ देंगे की बात कहते है। तो दूसरी तरफ कोएना (Koena Mitra) को सेव करने के लिए हामी भरते है। टास्क के शुरु होने पर सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) चाबी हासिल करते है और शहनाज गिल को बाहर निकालते हैं। शहनाज (Shehnaz Gill) माहिरा का मटका पानी में फेंककर उसे टास्क से बाहर कर देती है। इसको लेकर माहिरा और शहनाज के बीच झगड़ा (Shehnaz Gill Mahira Sharma Fight) होता है।

इसके बाद नगाड़ा बजने पर आसिम (Azim Raiz) चाबी हासिल करते हैं और आरती सिंह (Arti Singh) को बाहर निकालते है। आरती कोएना (Koena Mitra) का मटका पानी में फेंक देती और अनफेयर गेम खेलने का आरोप लगाती है। इससे नाराज कोएना आरती (Koena Mitra Arti Singh Fight) को झूठी लड़की बोलती है। एक बार फिर नगाड़ा बजने पर सिद्धार्थ शुक्ला चाबी हासिल कर शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को फिर से बाहर निकालते हैं और शहनाज रश्मि (Rashami Desai) की मटका पानी में फेंक उन्हें टास्क से बाहर कर देती है।



वहीं सिद्धार्थ डे चाबी हासिल कर रश्मि को बाहर लाते है और रश्मि (Rashami Desai) आरती (Arti Singh) का मटका पानी में डाल देती है। टास्क के आखिर में लड़के क्वीन के लिए देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) का नाम चुनते है। अबु मलिक (Abu Malik) चाबी हासिल कर देवोलीना को बाहर निकालते हैं। वो दलजीत (Dalljiet Kaur) की मटका पानी में डाल देती है और इसी के साथ वो घर की पहली क्वीन बन जाती हैं।

Next Story
Share it
Top