Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13 : शेफाली बग्गा की हुई हॉट एंट्री, कोइना मित्रा बनीं BBF

पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस के 13 वें सीजन का संडे प्रीमियर हाउसफुल रहा । प्रीमियर में शो के सभी कंटेस्टेंट ने अपने अंदाज़ में एंट्री कर बिग बॉस के घर में अपने तेवर और नखरों की एक हल्की सी झलक दिखा दी हैं। इस बात का अंदाज़ा रियलिटी शो बिग बॉस के प्रीमियर में कोइना मित्रा की सेक्सी और हॉट अंदाज़ में एंट्री से ही लगाया जा सकता हैं। जब ऑडियंस के दिलों में साकी गर्ल ने बवाल मचा दिया था। जब कोइना की प्रीमियर में एंट्री से ये हाल हैं । ,तो बिग बॉस हाउस में कोइना मित्रा के प्रवेश के बाद क्या हुआ होगा ।

Bigg Boss 13 Contestant Koena Mitra Share Her Bed With Shefali BaggaBigg Boss 13 Contestant Koena Mitra Share Her Bed With Shefali Bagga

TV रियलिटी शो बिग बॉस का 13 वां सीजन कल यानि 29 सितम्बर से शुरू हो गया हैं। साथ ही शुरू हो गया है कंटेस्टेंट के अनवांटेड ड्रामा और कॉनट्रोवर्सीज़ का सफ़र जो जारी रहेगा अगले 15 हफ़्तों तक। बिग बॉस के प्रीमियर में कंटेस्टेंट की धमाकेदार एंट्री से ही बिग बॉस के इस सीजन के माहौल का अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं।

जब बिग बॉस के प्रीमियर में कोइना मित्रा ने क्लासी और हॉट अवतार में साकी ट्रैक पर एंट्री की तो प्रीमियर में मौजूद सभी लोगों के दिलों में गिटार बजने लगा। कोइना की एंट्री पर शो के होस्ट सालमान खान भी खुदको रोक नहीं पाए और गलती से कोइना मित्रा को कैटरीना कह कर बुला दिया।

प्रीमियर में जो हुआ वो तो आप सभी जानते है हम आपको वो बताएंगे जो आपने नहीं देखा। बिग बॉस 13 के घर में जब 'साकी गर्ल' कोइना मित्रा ने प्रवेश किया तो टीवी फेम दलजीत कौर और रश्मि देसाई ने उनका वार्म वेलकम किया, लेकिन घर के कुछ कंटेस्टेंट ने कोइना के प्रवेश पर शॉकिंग रिएक्शन भी दिए।

कोइना की घर में एंट्री के साथ ही घर में हलचल सी मच गई हैं। और अब खबर है की 'साकी गर्ल' कोइना टीवी जर्नलिस्ट शेफाली बग्गा के साथ अपना बेड शेयर करेंगी। मतलब बिग बॉस ने शेफाली और कोइना को Bff (Bed Friend Forever) बना कर बिग बॉस के घर में भेजा हैं।

साथ ही कोइना बिग बॉस हाउस के लिविंग एरिया की ज़िम्मेदारी भी उठाएंगी। अब देखना यह है की कोइना मित्रा और शेफाली बग्गा की इस पार्टनरशिप में प्यार और तकरार का शेयर कितने पर्सेंट होगा।

Next Story
Top