Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'हमरी होठवा के लेबा जब चूस, ऐ राजा मन खुश हो जाइ'... राखी सावंत का भोजपुरी गाना बटोर रहा व्यूज

Bhojpuri Gana: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे राखी सावंत के इस भोजपुरी गाने का नाम 'पीला पीला जवनिया के जूस' है। गाना बेहद शानदार है।

हमरी होठवा के लेबा जब चूस, ऐ राजा मन खुश हो जाइ... राखी सावंत का भोजपुरी गाना बटोर रहा व्यूज
X

राखी सावंत 'बिग बॉस 14' को लेकर काफी चर्चाओं में रही। उन्होंने 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ दिया। राखी सावंत ने इन पैसों का इस्तेमाल मां के इलाज के लिए करने की बात कही है। राखी सावंत ने शो में लाखों फैंस कमाए है। लोग राखी सावंत को सोशल मीडिया पर काफी सर्च कर रहे है। इस कड़ी में राखी सांवत का एक भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है। ये गाना राखी सांवत का भोजपुरी आइटम सॉन्ग है, जिसे लोग काफी देख रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे राखी सावंत के इस भोजपुरी गाने का नाम 'पीला पीला जवनिया के जूस' है। गाना बेहद शानदार है। इस गाने में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन और पवन सिंह नजर आ रहे है। ये गाना भोजपुरी फिल्म 'कट्टा तनल दुपट्टा पर' से लिया गया है। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर न सिर्फ धमाल मचाया बल्कि रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी की। इस फिल्म में रवि किशन, पवन सिंह, शुभी शर्मा, रिंकू घोष, राखी सावंत, अंजना सिंह, शाहबाज खान समेत कई शानदार लीड रोल में नजर आए।

गाने में आप देख सकते है कि जहां एक तरफ रवि किशन राखी सावंत डांस को एन्जॉय कर रहे है, तो वहीं पवन सिंह गुस्से में नजर आ रहे है। इस गाने को पवन सिंह, इंदु सोनाली और रवि किशन ने गाया है। आपको बता दें कि राखी सावंत को बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी काफी पसंद करते है। जब राखी ने 14 लाख रुपए लेकर शो को छोड़ा तो सलमान खान ने उनके फैसले की तारीफ की और कहा ये आपका फैसला बिल्कुल सही था। राखी सावंत ने पैसे के बारे में पूछने पर कहा कि इन पैसों से मैं मां के अस्पताल का बिल चुकाऊंगी।

Next Story