Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अर्शी खान ने मुंबई में खरीदा सपनों का महल, सलमान खान और बिग बॉस को बोला 'शुक्रिया'

Arshi Khan: अर्शी खान के नए घर में पिछले दिनों से इंटीरियर का काम चल रहा था, जो पूरा हो गया है और अर्शी अपने इस नए घर में शिफ्ट हो गई है। इसकी जानकारी खुद अर्शी खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए दी।

अर्शी खान ने मुंबई में खरीदा सपनों का महल, सलमान खान और बिग बॉस को बोला शुक्रिया
X

'बिग बॉस 14' में अर्शी खान चैलेंजर के तौर पर शो में आई। शो में अर्शी खान ने खूब रंग जमाया। शो से निकलने के बाद अर्शी खान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने लगी है। बताया जा रहा है कि अर्शी खान ने शो से निकलने के बाद अब अपना घर खरीद लिया है। अर्शी खान ने मुंबई में अपना पहला घर खरीदा। अर्शी अभी तक मुंबई में किराए के घर में रहती थीं। इसके पहले वो भोपाल में अपने लिए फ्लैट और फार्म हाउस खरीद चुकी है, लेकिन मुंबई में उनके पास अपना घर नहीं था।

अर्शी खान के इस नए घर में पिछले दिनों से इंटीरियर का काम चल रहा था, जो पूरा हो गया है और अर्शी अपने इस नए घर में शिफ्ट हो गई है। इसकी जानकारी खुद अर्शी खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए दी। अर्शी खान ने इंस्टा स्टोरी पर अपने नए घर की कुछ फोटोज शेयर की। एक वेबसाइट से बात करते हुए अर्शी खान ने कहा- 'मेरा हमेशा से सपना था कि सपनों के शहर में मेरा अपना घर हो और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ये सच में तब्दील हो गया है।'

अर्शी खान ने इंटरव्यू में आगे कहा- 'कल रात तक मैं किराए के घर में रहती थी लेकिन अब मेरा खुद का घर है... मुझे खुद पर गर्व हो रहा है। मुझे महसूस हो रहा है कि मैंने चांद पर घर खरीद लिया है। हमेशा साथ देने के लिए भगवान का शुक्रिया। मेरे माता पिता का भी शुक्रिया, जिन्होंने मुझे पर यकीन किया। सलमान सर और बिग बॉस का भी धन्यवाद।' आपको बता दें कि अर्शी खान 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट रह चुकी है। उस वक्त उनकी उर्दू और ड्रेसिंग स्टाइल काफी चर्चा में रहा।

Next Story