Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असल जिंदगी में काफी Stylish और पढ़ी लिखी है अनुपमां की रुपाली गांगुली, मिथुन चक्रवर्ती के साथ कर चुकी हैं रोमांस

टीवी सीरियल 'अनुपमां' इन दिनों स्टार प्लस के पॉपुलर शोज़ में से एक है। इस सीरियल की शुरुआत साल 2020 के जुलाई में हुई थी और साल भर के अंदर ही सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए डेली सोप की टीआरपी को हिला कर रख दिया। तो आज हम बात करने जा रहे हैं शो की मेन लीड रुपाली गांगुली की। 'अनुपमां' टीवी सीरियल में 'अनुपमां' का रोल प्ले करने वाली रुपाली गांगुली लोगों के बीच काफी मशहूर हैं।

असल जिंदगी में काफी Stylish और पढ़ी लिखी है अनुपमां की रुपाली गांगुली, मिथुन चक्रवर्ती के साथ कर चुकी हैं रोमांस
X

टीवी सीरियल अनुपमां (Anupamaa) इन दिनों स्टार प्लस के पॉपुलर शोज़ में से एक है। इस सीरियल की शुरुआत साल 2020 के जुलाई में हुई थी और साल भर के अंदर ही सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए डेली सोप की टीआरपी को हिला कर रख दिया। साल भर पहले शुरु हुए इस सीरियल को आज लोग घर घर में जानते हैं। इस डेली सोप के साथ साथ इसके किरदार निभानें वाले कलाकारों को भी लोग काफी पसंद करते हैं। तो आज हम बात करने जा रहे हैं शो की मेन लीड रुपाली गांगुली की। अनुपमां टीवी सीरियल में अनुपमां का रोल प्ले करने वाली रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) लोगों के बीच काफी मशहूर हैं।


रुपाली इससे पहले भी कई टीवी शोज़ और फिल्मों में काम कर चुकीं है, लेकिन घर- घर में टीवी सीरियल अनुपमां ने उनकी अलग पहचान दिलवायी। रुपाली ने बहुत ही कम उम्र में एक्टिंग शुरु कर दी थी। रुपाली के पिता अनिल गांगुली डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर थे। रुपाली ने साल 2000 में 'सुकन्या' (Sukanya) के साथ अपना टेलीविजन डेब्यू किया था। रुपाली 'कहानी घर-घर की', 'साराभाई VS साराभाई' और 'संजीवनी' जैसे कई टीवी शोज़ में नजर आयीं थी। इसके अलावा वह साल 2006 में आए रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के पहले सीज़न में बतौर कंटेस्टेंट नजर आयीं थी। अनुपमां में सीधी- सादी दिखनें वाली रुपाली असली जिंदगी में काफी स्टाइलिश है।


वह अक्सर अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। उनकी फोटोज़ को फैंस काफी पसंद करते है। सोशल मीडिया पर 1.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। उनकी शेयर की गयी हर फोटो पर लाखों लाइक्स आ जाते हैं।


रुपाली गांगुली ने टीवी सीरियल के साथ साथ फिल्मों में भी काम किया है। साल 1996 में आयी फिल्म 'अंगारा' (Angaara) में वह मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के साथ बड़े पर्दे पर नजर आयी थी। इस फिल्म में रुपाली की उम्र महज 19 साल थी और मिथुन चक्रवर्ती उस समय 45 साल के थे। इस फिल्म में रुपाली ने गुलाबी का किरदार निभाया था। बात अगर पढ़ाई लिखाई की करें तो रुपाली ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है। वहीं अगर बात रुपाली की पर्सनल लाइफ की करें तो एक्ट्रेस ने साल 2013 में अश्विन के वर्मा से शादी की थी। दोनों का एक रूद्रांश नाम का बेटा है।

Next Story