Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीच सड़क पर टाइगर श्रॉफ पर ही भड़क पड़ी अंकिता लोखंडे, मौका देखकर नौ दो ग्यारह हुए एक्टर

इस गलती के कारण अंकिता लोखंडे टाइगर श्रॉफ को आड़े हाथ लेती है और बीच सड़क पर ही सुनाना शुरू कर देती है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बीच सड़क पर टाइगर श्रॉफ पर ही भड़क पड़ी अंकिता लोखंडे, मौका देखकर नौ दो ग्यारह हुए एक्टर
X

टीवी से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं अंकिता लोखंडे आज 36 साल की हो गई है। अंकिता ने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। अंकिता लोखंडे के यूं तो कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, लेकिन उनका एक वीडियो यूट्यूब पर कुछ ज्यादा ही देखा जा रहा है। ये वीडियो 'बागी 3' फिल्म का एक सीन है। इसमें अंकिता के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे है।

वीडियो में आप साफ देख सकते है कि अंकिता लोखंडे टाइगर श्रॉफ से भिड़ रही है। वीडियो के शुरूआत में टाइगर अंकिता के येलो स्कूटी को टक्कर मार देते है। जिसको लेकर अंकिता टाइगर श्रॉफ को आड़े हाथ लेती है और बीच सड़क पर ही सुनाना शुरू कर देती है। टाइगर माफी मांगते है और अनजाने में टक्कर होने की बात कहते है। लेकिन सातवें आसमान पर चढ़ा अंकिता का गुस्सा कहां शांत होता है। वो टाइगर श्रॉफ को सुनाना जारी रखती है। इस बीच मौका पाकर टाइगर बच निकलने में कामयाब होते है।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे का जन्म 19 दिसंबर 1984 को मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ। अंकिता ने अपनी मेहनत और लगन से नाम कमाया है। अंकिता ने टीवी से अपना करियर शुरू किया था। अंकिता सबसे ज्यादा चर्चाओं में तब आई, जब सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके अफेयर की खबरें सामने आई। लोगों को अंकिता और सुशांत की जोड़ी काफी पसंद थी, लेकिन ये रिश्ता कुछ ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगा ली थी। इस केस की जांच सीबीआई कर रही है।

Next Story