Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

5 December 2019 Top 10 Entertainment News: बिग बॉस में कैप्टेंसी टास्क में फिर भिड़े असीम-सिद्धार्थ, रानी मुखर्जी ने निकालीं अपनी भड़ास

बॉलीवुड से आए दिन कोई न कोई नई खबर आती रहती है। कोई ट्रोल होता है तो कोई फैंस की तारीफों में शुमार होता है.. ऐसे में आपको बताएंगे आज की टॉप 10 मनोजरंजन की बड़ी खबरें...

5 December 2019 Top 10 Entertainment News: बिग बॉस में कैप्टेंसी टास्क में फिर भिड़े असीम-सिद्धार्थ, रानी मुखर्जी ने निकालीं अपनी भड़ास
X
बिग बॉस

'बिग बॉस 13' की खबरें- बिग बॉस के घर में रोजाना कुछ ना कुछ बवाल होता रहता है। घर में प्यार के साथ-साथ लड़ाई भी देखने को मिल रही है। कल सिद्धार्थ शुक्ला की कल कैप्टेंसी खत्म हो गई और अगले कैप्टेंसी के लिए बिग बॉस ने 'बीबी जंक्शन' टास्क दिया। इस टास्क के तहत सभी घरवाले मिलकर अपने नापंसद घरवाले को कैप्टैंसी की रेस से बाहर कर देंगे। इस टास्क का संचालक पारस को बनाया गया।

हैदराबाद केस पर रानी मुखर्जी का बयान- हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप और मर्डर मामले में रानी मुखर्जी गुस्सा फूटा। उन्होंने कहा कि आज के इस क्रूर जमाने में लड़कियों में को पहले से ज्यादा चौकन्ना और सतर्क रहने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि जब नाबालिग लड़का रेप कर सकता है, तो ऐसे में उस पर क्यों रहम करना.. रानी ने कहा कि रेप मामलों पर फास्ट ट्रैक के तहत सुनवाई हो।

भंसाली ने दिया कार्तिक आर्यन को झटका- पिछले कुछ दिनों से खबर सामने आ रही थी कि कार्तिक आर्यन को संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया है। इन खबर को लेकर भंसाली प्रोडक्शन के सीईओ ने कहा कि ये खबर पूरी तरह से झूठी है, और गैरजिम्मेदार भी... कार्तिक के नाम पर संजय लीला भंसाली की किसी भी फिल्म के लिए विचार नहीं किया जा रहा है। बयान के आखिर में कार्तिक की फिल्म 'पति पत्नी और वो' की बधाई दी।

साउथ एक्ट्रेस की एसि़ड अटैक की धमकी- मलयालम के बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और फिल्म प्रेनाभू के जरिए लोगों का दिल जीतने वाली अंजली आमीर ने खुलासा किया कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें मारने और एसिड अटैक की धमकी दे रहा है। इसका खुलासा उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए किया। फेसबुक लाइव के जरिए उन्होंने बताया कि उन्हें पता चल गया था कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें धोखा दे रहा है, तो उन्होंने रिश्ता खत्म करने की बात कही, जिसके बाद उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें लगातार धमकी दे रहा है।

ऋतिक रोशन को मिल सेक्सी एशियाई पुरुष का खिताब- सेक्सिएस्ट एशियन मेल ऑफ 2019 के लिए ऋतिक रोशन को चुना गया। ब्रिटिश साप्ताहिक समाचार पत्र 'ईस्टर्न आई' में 'सेक्सिएस्ट एशियन मेल' की रैकिंग लिस्ट जारी की। जिसमें ऋतिक का नाम भी शामिल रहा। इस खिताब के मिलने पर ऋतिक रोशन ने कहा कि मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिसने मुझे इसके लिए चुना और वोट किया... वहीं लिस्ट में शाहिद कपूर दूसरे, टीवी एक्टर विवियन डीसेना तीसरे, टाइगर श्रॉफ चौथे और विराट कोहली को सातवें नंबर पर रखा गया है।

अक्षय कुमार का खुलासा- बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने काम को लेकर काफी गंभीर रहते हैं। उनकी गंभीरता की पता इस बात से चलता है कि साल में उनकी 4-5 फिल्में रिलीज हो जाती हैं, वहीं दूसरे एक्टर्स एक या दो फिल्म ही कर पाते हैं। अक्षय कभी भी नए निर्देशक के साथ काम करने से भी नहीं डरते हैं। हाल ही में अक्षय ने खुलासा किया कि बड़े निर्देशक उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट नहीं करते हैं।

टीवी एक्ट्रेस की पिटाई- टीवी एक्ट्रेस हर्षिता कश्यप ने एक शख्स पर मारपीट का आरोप लगाया है। घटना चरनी रोड रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, शाहरुख शेख नाम का शख्स हर्षिता और उनकी एनआराई दोस्त का पीछा कर रहा था। जब इसका उन्होंने विरोध किया तो उस शख्स न शख्स ने एक्ट्रेस और उनकी दोस्त के साथ बदसलूकी की और फिर मारपीट करना शुरू कर दिया।

अर्जुन के वीडियो पर मलाइका का कमेंट- अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर हेयर स्टाइलिश आलिम हकीम के साथ अपनी एक वीडियो शेयर की। जिसमें वो पानीपत के किरदार के लिए तैयार हो रहे है। इस वीडियो को देखते ही मलाइका ने प्यार भरा कमेंट किया। मलाइका ने दिल वाला इमोजी बनाया। इसके अलावा, मलाइका का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही है कि अर्जुन मुझसे बड़े दीवा है।

डेनियल श्रवण का बेतुका बयान- फिल्मकार डेनियल श्रवण ने रेप पीड़िताओं को लेकर बेतुका बयान दिया। जिसमें उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि महिलाओं को कंडोम साथ रखना चाहिए और रेप में सहयोग करना चाहिए.. रेपिस्ट को कंडोम देना चाहिए, ताकि उनकी हत्या नहीं हो.. इस ट्वीट पर विवाद बढ़ने के बाद डेनियन श्रवण ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया।

प्रियंका चोपड़ा को सम्मान- प्रियंका चोपड़ा को यूनिसेफ के 'डैनी काये मानवतावादी पुरस्कार' का सम्मानित किया गया। ये सम्मान मिलने के बाद प्रियंका ने कहा कि समाज सेवा अब कोई विकल्प नहीं रह हया है...ये एक जीवना का माध्यम है। आपको बता दें कि यूनिसेफ ने इसी साल जून के महीने में इस पुरस्कार को प्रियंका चोपड़ा को दिए जाने की घोषणा की थी। प्रियंका के अलावा, फैशन डिजाइनर वॉर फुरस्टनबर्ग को भी ये सम्मान सौंपा गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story