Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

30 November 2019 Top 10 Entertainment News: बिग बॉस में जेल गए पारस और आसीम, बिग बी हुए सुधा मूर्ति के आगे नतमस्तक

बॉलीवुड से आए दिन कोई न कोई नई खबर आती रहती है। कोई ट्रोल होता है तो कोई फैंस की तारीफों में शुमार होता है.. ऐसे में आपको बताएंगे आज की टॉप 10 मनोजरंजन की बड़ी खबरें...

30 November 2019 Top 10 Entertainment News: बिग बॉस में जेल गए पारस और आसीम, बिग बी हुए सुधा मूर्ति के आगे नतमस्तकबिग बॉस 13

'बिग बॉस 13'- शो में लगातार लड़ाई-झगड़ा कम होने के बजाय बढ़ता जा रहा है। इस बीच रश्मि-सिद्धार्थ के बीच दूरियां कम होती जा रही है। वहीं जेल जाने के सजा के लिए घरवालों ने पारस और आसीम को चुना। बिग बॉस ने जेल के साथ-साथ अन्य काम भी सजा के तौर पर उन्हें दिए। जैसे घर का सारा काम असीम और पारस ही करेंगे। इसके अलावा, बिग बॉस ने जूते पॉलिश करने की भी सजा दी, जो पारस ने की। इसके अलावा, घर में आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी जमकर बहस होती हुई नजर आई।

'कौन बनेगा करोड़पति 11' की खबरें- केबीसी के कर्मवीर एपिसोड में इंफोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन सुधा मूर्ति शो में पहुंची। कर्नाटक के हुबली की रहने वाली सुधा मूर्ति टीचर और लेखिका हैं। सुधा मूर्ति ने करीब 33 किताबें लिखी हैं और 60 हजार लाइब्रेरी की स्थापना की है। साथ ही स्कूलों भी बनवाए है। सुधा मूर्ति जब शो में पहुंचीं तो अमिताभ बच्चन ने खुद उनके पैर छुए। शो के दौरान सुधा ने बताया कि कैसे उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और अपनी बेटी की बातों से प्रेरित होकर इंफोसिस की नींव रखी। जब उन्होंने कर्नाटक के हुबली कॉलेज में इंजीनियरिंग के लिए एडमिशन लिया तो 599 लड़कों के बीच वो अकेली छात्रा थीं।

प्रियंका रेड्डी केस में अक्षय कुमार ने जताया दुख- हैदराबाद में डॉक्टर प्रियंका रेड्डी की हत्या और गैंगरेप मामले पर एक्टर अक्षय कुमार ने दुख जताया। अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा- 'चाहें हैदराबाद की डॉक्टर हों, या फिर तमिलनाडु की रोजा, या फिर रांची की लॉ छात्रा हों जिनका गैंगरेप हुआ, एक समाज के तौर पर हम नाकाम हो चुके हैं.. निर्भया गैंगरेप मामले को 7 साल हो चुके हैं, लेकिन हमारी नैतिकता टुकड़ों में बंटती जा रही है.. हमें सख्त से सख्त कानून की जरुरत है.. ये सब जल्द खत्म होना चाहिए'

'बिग बॉस' ने बढ़ाई सलमान खान की फीस- शो को पांच हफ्ते और ज्यादा बढ़ा दिया गया है, लेकिन सलमान खान इन हफ्तों के लिए शूट नहीं कर पाएंगे। ऐसे में सलमान खान को रोकने के लिए बिग बॉस की तरफ से कोशिशें तेज हो गई हैं। मेकर्स अब सलमान की फीस बढ़ाने का फैसला कर रहे हैं। सलमान की फीस में 2 करोड़ रुपये प्रतिदिन बढ़ाए गए हैं। वो अब हर एपिसोड के लिए 8.5 करोड़ रुपये लेंगे जबकि पहले वो इसके 6.5 करोड़ रुपये लेते थे। पूरे सीजन के लिए सलमान करीब 200 करोड़ रुपये फीस लेंगे।

लता मंगेशकर से मिलने गए उद्धव ठाकरे- लता मंगेशकर करीब ढ़ाई हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं। महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी लता दीदी से मिलने अस्पताल पहुंचे। आपको बता दें कि लता जी को सांस में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से वो अस्पताल में एडमिट हैं। बीते दिनों उनकी भतीजी रचना शाह ने उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया था। उन्होंने कहा था कि उनकी सेहत पहले से ठीक हो रही है।

बादशाह ने किया खुलासा- बादशाह ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रैपर बनने के सफर में बारे में बताया। उन्होंने बताया कि इस करियर को चुनने के वजह से उनकी गर्लफ्रेंड छोड़कर चली गई थी, वो नहीं चाहती थी कि मैं रैपर बनूं। बादशाह ने बताया कि वो जब करीब तीन साल के थे तब से एक दूसरे को जानते थे। दोनों 20 साल से भी ज्यादा समय तक रिलेशन में रहे। लेकिन जब उन्होंने रैपर बनने का फैसला लिया तो उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़ गई।

कौन होगा बिग बॉस से बाहर- शो में घर से बेघर होने के लिए 6 लोग नॉमिनेटड हैं। शहनाज गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, हिंदुस्तानी भाऊ, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शामिल हैं। ऐसे में हर कोई इस सोच में होगा कि आखिर इस हफ्ते कौन घर से बाहर जाएगा। बिग बॉस के बारे में जानकारी देने वाले 'द खबरी' के मुताबिक- इस हफ्ते देवोलिना घर से बेघर हो जाएंगी। उनका नाम नॉमिनेटड सदस्यों में नहीं था फिर भी वो शो को अलविदा कह देंगी। इसकी पीछे देवोलीना की खराब तबीयत है।

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखा पीएम मोदी को खत- हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खत लिखा। जिसमें उन्होंने प्रदूषण को लेकर चिंता जताई। इसके अलावा, उन्होंने खत के जरिए पीएम मोदी से शाकाहारी खाने को बढ़ावा देने की अपील भी की। दिल्ली में गंभीर हवा में फैले प्रदूषण पर उन्होंने कहा कि मैं परेशान हूं.. मुझे दिल्ली के लोगों के साथ-साथ जानवरों की भी चिंता है जो चेहरे पर मास्क नहीं लगा सकते'.. पामेला ने रिपोर्ट का हवाला देते हुए लिखा कि अगले साल ही करीब 21 भारतीय शहरों का ग्राउंडवाटर जीरो हो सकता है।'

ऑनस्क्रीन मां ने खोला सिद्धार्थ और रश्मि का राज- सीरियल 'दिल से दिल तक' में सिद्धार्थ शुक्ला की मां का किरदार निभाने वाली वैष्णवी मैकडोनाल्ड ने एक इंटरव्यू में कहा 'जैस्मिन भसीन और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कोल्ड वॉर थी.. पहले ये दोनों दोस्त थे लेकिन बाद में दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया था.. दोनों की दोस्ती में कई बार उतार चढ़ाव देखने को मिला। जैस्मिन के आते ही तीनों अच्छे दोस्त बन गए। इसके बाद रश्मि किनारे हो गईं और सिद्धार्थ-जैस्मिन अच्छे दोस्त बन गए। कुछ दिन बाद जैस्मिन किनारे हो गईं और फिर से सिद्धार्थ-रश्मि अच्छे दोस्त बन गए।

भंसाली के साथ काम करेंगी तापसी पन्नू- बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ तापसी पन्नू जल्द ही काम करती हुई नजर आ रही है। तापसी भंसाली की अगली फिल्म 'सिया जिया' में काम करती हुई नजर आएंगी। तापसी फिल्म में डबल रोल करती हुई दिखाई देंगी। फिल्म का को-प्रोडक्शन शबीना खान करेंगी। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

Next Story
Top