Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

23 November 2019 Top 10 Entertainment News: बिग बॉस से बाहर हुए खेसारी लाल यादव, क्रिकेट के सवाल पर हारी केबीसी की कंटेस्टेंट, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment News

बिग बॉस 13 में खेसारी लाल यादव घर से बेघर हो गए है। वहीं कौन बनेगा करोड़पति 11 में हॉट सीट पर बैठीं अंकिता कौल क्रिकेट के सवाल पर हार गई, उन्होंने गेम क्विट कर दिया।

23 November 2019 Top 10 Entertainment News: बिग बॉस से बाहर हुए खेसारी लाल यादव,  क्रिकेट के सवाल पर हारी केबीसी की कंटेस्टेंट, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment Newsबिग बॉस 13

'कौन बनेगा करोड़पति 11' की खबरें- 'केबीसी 11' में हरियाणा की अंकिता कौल अहलावत हॉट सीट पर बैठें। अंकिता शो से सिर्फ 1 लाख 60 हजार रूपए जीतकर गई। अंकिता 3 लाख 20 हजार रूपये के सवाल पर अटक गई और उनके पास कई लाइफलाइन्स भी नहीं थी। सवाल था- 'जावेद मियांदाद, सचिन तेंडुलकर और सनथ जयसूर्या के बाद 20 वर्षों तक वनडे इंटरनैशनल खेलने वाले चौथे क्रिकेट खिलाड़ी कौन हैं ?' इसका सही जवाब था 'मिताली राज'

'बिग बॉस 13' की खबरें- शो में तहलका मचाया हुआ है। घर में बने पुराने ग्रुप टूटते नजर आ रहे है, वहीं कुछ नए ग्रुप बनते दिखाई दे रहे है। हिमांशी के कैप्टन बनने के बाद घरवालों के बीच घमासान युद्ध छिड़ गया, जहां एक तरफ सभी शेफाली को गलत बताने लगे, वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई और शहनाज गिल के बीच भी खूब झगड़ा हुआ। इसके अलावा, घरवालों की वोट के कारण खेसारी लाल यादव घर से बेघर हो गए।

मनोज बाजपेयी को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड- बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी फिल्मों के जरिए लाखों दिलों को जीत चुके हैं। उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है। एक बार फिर से उन्हें बेहद खास पुरस्कार से नवाजा गया। उन्हें फिल्म भोंसले को चीन में चल रहे एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवॉर्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार ने नवाजा गया है।

कार्तिक आर्यन का बर्थडे सेलिब्रेशन- कार्तिक आर्यन ने अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जन्मदिन के खास मौके कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की। जिसमें वो अपने मम्मी-पापा के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे है। फोटोज को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- 'जब मम्मी पापा ने बर्थ डे पर सरप्राइज किया..' सोशल मीडिया पर कार्तिक की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

शिल्पा शेट्टी ने सालगिरह पर शेयर की वीडियो- बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी शादी की दसवीं सालगिरह पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा को किस करती हुई नजर आ रही है। ये वीडियो शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जो अब वायर हो चुका है। उनके इस वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ऋतिक रोशन ने की 'तानाजी' की तारीफ- अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' जल्द ही रिलीज होने वाली है। ये फिल्म छत्रपति शिवाजी के सूबेदार तानाजी मालुसरे की बहादुरी और वीरता पर आधारित है। इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है। ट्रेलर को ऋतिक रोशन ने काफी पसंद किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'शानदार ट्रेलर, खूबसूरत विजुअल्स तानाजी की पूरी टीम को शुभकामनाएं'

फ्रीडा पिंटो ने की सगाई- मॉडल और एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने अपने ब्वॉयफ्रेंड कोरी टरन से सगाई कर ली है। कोरी टरन और फ्रीडा पिंटो लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपनी सगाई होनी की जानकारी खुद फ्रीडा पिंटो ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने रोमांटिक पोस्ट लिखा। इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सितारों ने कमेंट के जरिए फ्रीडा पिंटो को उनकी सगाई की बधाई दी।

तापसी के लिए खराब एक्ट्रेस है जैकलीन- नेहा धूपिया के चैट शो के दौरान तापसी पन्नू ने कई खुलासे किए। शो में जब तापसी से पूछा गया कि उनके सबसे खराब को-स्टार कौन हैं, तो उन्होंने कहा फिल्म 'मनमर्जियां' में काम कर चुके विक्की कौशल और 'जुड़वां' फिल्म की को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस सबसे खराब हैं। तापसी ने कहा कि जैकलीन काफी खूबसूरत हैं। इसलिए जैकलीन के बराबर खूबसूरत दिखने की कोशिश में काफी मेहनत होती है। वहीं विक्की कौशल हर सीन को फिल्माते समय इतने शानदार होते हैं कि उनसे मुकाबला मुश्किल हो जाता है।

अर्जुन कपूर का इमोशनल पोस्ट- अर्जुन कपूर ने अपने मां मोना कपूर की याद में एक इमोशनल पोस्ट है। अर्जु कपूर ने एक पुरानी कविता शेयर की, जो अर्जुन ने 12 साल की उम्र में अपनी मां के लिए लिखी थी। अर्जुन कपूर ने लिखा- 'हाथ से लिखी गई यह कविता मुझे मिली है। लिखावट के लिए माफ कीजिएगा.. जब मैं 12 साल का था, तब अपनी मां के लिए लिखा था, बचपन का यह मेरा सबसे शुद्ध रूप था। जब मैं प्यार महसूस करता था और मां को उस प्यार के लिए शुक्रिया कहना चाहता था, जो उन्होंने मुझे दिया था'

किम कर्दाशि‍यां हुई ट्रोल- किम कर्दाशि‍यां एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। किम अपने पैर की छठी उंगली यानी 'सिक्स्थ टो' को लेकर ट्रोल हुई। दरअसल, किमम ने इंस्टाग्राम पर परफ्यूम कलेक्शन को प्रमोट करने को लेकर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में गलत एंगल होने की वजह से किम के एक पैर की अंगुलियों की संख्या पांच की बजाय छह नजर आ रही है, जिसके चलते यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया।

Next Story
Top