Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tadap Box Office Collection: सुनील शेट्टी के बेटे अहान की फिल्म ने दिखाया कमाल, वीकेंड पर कमाए करोड़ों

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म 'तड़प' (Tadap) इस समय बॉक्स ऑफिस (Tadap Box Office) पर अपना कमाल मचा रही है। रविवार को फिल्म ने बॉक्स आफिस (Tadap Box Office Collection) पर अच्छी कमाई की है। फिल्म ने शुक्रवार से लेकर के रविवार तक कुल 13 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है।

Tadap Box Office Collection: सुनील शेट्टी के बेटे अहान की फिल्म ने दिखाया कमाल, वीकेंड पर कमाए करोड़ों
X

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म 'तड़प' (Tadap) इस समय बॉक्स ऑफिस (Tadap Box Office) पर अपना कमाल मचा रही है। 3 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई इस फिल्म ने एक अच्छी ओपनिंग की है। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की इस फिल्म ने रविवार को बॉक्स आफिस (Tadap Box Office Collection) पर अच्छी कमाई की है। फिल्म ने शुक्रवार से लेकर के रविवार तक कुल 13 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है।

फिल्म क्रिटिक और बिजनेस एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अहान की डेबयू फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का पूरा ब्योरा शेयर किया है। तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया कि, #Tadap के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में जहां पहले दूसरे दिन फिल्म ने औसतन कमाई की, वहीं तीसरे दिन की कमाई में अच्छी ग्रोथ देखी गई। फिल्म ने शुक्रवार को 4.05 करोड़, शनिवार को 4.12 करोड़, और रविवार को 5.35 करोड़ कमाए, जिसका टोटल कुल मिलाकर ₹13.52 करोड़ रुपए होता है। वहीं इस फिल्म के लिए सोमवार से गुरुवार तक का समय क्रूशियल साबित होगा।


अहान शेट्टी की इस डेब्यू फिल्म (Ahan Shetty Debut Film) की हर ओर तारीफ हो रही है। हर कोई कह रहा है कि फिल्म में अहान शेट्टी ने अच्छा काम किया है। वहीं सुनील शेट्टी ने अपने बेटे को लेकर के एक मीडिया को अपना इंटरव्यू दिया है। सुनील का कहना है कि अहान काम के मामले में उनसे कई गुना बेहतर हैं। सुनील का मानना है कि जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'बलवान' (Balwan) की थी तब उन्हें इस फिल्मों में काम के बारें में ज्यादा जानकारी नहीं थी। सुनील ने कहा, "मै 'बलवान' की तुलना में 'तड़प' में अहान को 25 गुना बेहतर मानता हूं। जब मैं फिल्मों में आया तो मुझे कैमरा एंगल, क्यूज और डायलॉग डिलीवरी के बारे में कुछ नहीं पता था। अहान तैयार होकर आया है।" गौरतलब है कि अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 3 नवंबर को रिलीज हुई है। ये एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसे मिलन लूथरिया (Milan Luthria) ने डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने प्रोड्यूस किया है। 'तड़प' में अहान के साथ फीमेल लीड के तौर पर तारा सुतरिया नजर आ रही हैं।

Next Story