Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड की ट्रोलर गर्ल स्वरा भास्कर गुजरात दंगों पर कर चुकी हैं ये काम, कुछ इस तरह लोगों पर दिया अपना रिएक्शन

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभीनेत्री स्वरा भास्कर बॉलीवुड में अलग नाम बन चुकी हैं। स्वरा ने फिल्म ''तनु वेड्स मनु'' के साथ हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया।

बॉलीवुड की ट्रोलर गर्ल स्वरा भास्कर गुजरात दंगों पर कर चुकी हैं ये काम, कुछ इस तरह लोगों पर दिया अपना रिएक्शन

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभीनेत्री स्वरा भास्कर बॉलीवुड में अलग नाम बन चुकी हैं। स्वरा ने फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के साथ हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया।

इसे भी पढ़ेः इस अभिनेता के प्यार में शराब तक पीने लग गई थीं मीना कुमारी, अस्पताल का बिल चुकाने के भी नहीं थे पैसे

इस फिल्म के हिट होने के बाद स्वरा ने बॉलीवुड में कई और फिल्में की जिन्हें दर्शकों से काफी प्यार मिला। 'प्रेम रतन धन पायो', 'रांझणा', 'चिल्लर पार्टी', 'वीरे दी वेडिंग' आदि फिल्में की हैं।

स्वरा भास्कर के पिता एक नेवी कमांडर रह चुके हैं। जबकि मां जेएनयू में प्रोफएसर हैं। स्वरा ने हाल ही में भारतीय सेना को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

स्वरा भास्कर ने भारतीय सैनिकों को बेवकूफ करार दिया है। स्वरा ने ट्विटर पर ट्वीट कर यह बयान दिया है। जिसको लेकर स्वरा काफी ट्रोल हो रही हैं। लोग स्वरा को सेना पर बयान देने के मामले पर ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अपनी पढ़ाई के दिनों में स्वरा ने साल 2002 में हुए गुजरात दंगों पर काम किया है। स्वरा ने गुजरात के वतवा के एक कैंप में गुजरात दंगों से पीड़ित लोगों की मदद की।

इसे भी पढ़ेः Dhadak Box Office Collection Day1: पहले ही दिन 'धड़क' का बॉक्स ऑफिस पर हल्लाबोल, 'सैराट' को दी मात, कमाए इतने करोड़

इसके बाद स्वरा ने कहा कि इतनी कठिन परिस्थितियों में भी लोग काफी अच्छे से पेश आ रहे थे। इसके बाद उन्होंने 2005 में गुजरात दंगों पर रिसर्च भी की।

Next Story
Top