Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मौत के काफी समय बाद सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक पेज से हुआ पोस्ट, फैंस हुए भावुक

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत अभिनेता के फेसबुक अकाउंट से नए साल की शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने भाई सुशांत की ओर से उनके फेसबुक अकाउंट से लिखा, "सभी को नए साल की शुभकामनाएं और हर बेहतर चीज की शुभकामनाएं।"

मौत के काफी समय बाद सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक पेज से हुआ पोस्ट, फैंस हुए भावुक
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल से अधिक हो गया है। लेकिन अपने फैंस के बीच वे अमर हो चुके हैं। लोगों के दिलों में सुशांत अभी भी जिन्दा हैं। लोगों के दिलों की धड़कने नए साल के पहले दिन उस वक्त रुक गयी जब सुशांत के ऑफिसियल फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया। मौत के इतने दिनों बाद हुए पोस्ट को देखकर एक बार के लिए फैंस दंग रह गए।


सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत अभिनेता के फेसबुक अकाउंट से नए साल की शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने भाई सुशांत की ओर से उनके फेसबुक अकाउंट से लिखा, "सभी को नए साल की शुभकामनाएं और हर बेहतर चीज की शुभकामनाएं।यह श्वेता सिंह कीर्ति है जो आप सभी को भाई की ओर से शुभकामनाएं देती हैं।" ऐसे में इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी भावुक हो गए हैं। पोस्ट पर एक फैंस ने लिखा "मिस यु भाई", वही एक और यूजर ने कहा कि "कुछ देर के लिए ऐसा लगा कि यह मैसेज सुशांत का है।" एक अन्य यूजर ने कहा कि "मिस यु सुश।"


एक्टर की मौत के बाद उनकी बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में श्वेता ने नए साल पर फैंस अपने ऑफिसियल अकाउंट से लिखा, "मेरे पूरे परिवार को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, आशा है कि हम हमेशा एक साथ रहें और सच्चाई की राह पर चलें, आइए इस नए साल में सुशांत भाई के जीवन को सेलिब्रेट करते हैं। भाई हमेशा हमारे साथ रहेगा।"

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपुत ने 14 जुन 2020 में मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली थी। यह मामला लम्बे समय तक सुर्खियों में छाया रहा था। सुशांत की मौत ऐसे समय में हुई थी जब उनका कैरियर पीक पर था।

Next Story