Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर ने मचाया यूट्यूब पर धमाल, फेमस सेलिब्रिटीज को छोड़ा पीछे

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म दिल बेचारा ने यूट्यूब पर तोड़े रिकॉर्ड। यह सुशांत की आखिरी फिल्म है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर ने मचाया यूट्यूब पर धमाल, फेमस सेलिब्रिटीज को छोड़ा पीछे
X

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनके फैंस और फैमिली सभी बहुत दुख में है। उन्हें यकीन है है अभी भी की सुशांत इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके है। उनका इस तरह से जाना सबको एक झटका दे गया है कि आखिर क्यों एक हसते खेलते इंसान को यह कदम उठाना पड़ा। सब अब भी मान नहीं पा रहे है कि सुशांत जा चुके है और कभी वापस लौट कर नहीं आ पाएंगे।

सुशांत के जाने के बाद से ही उनकी आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" काफी चर्चा में है। यह फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ की जा रही है। पर सुशांत के फैंस चाहते थे कि उनकी यह आखिरी फिल्म को बड़े परदे यानि कि सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाए।

कल यानि कि 6 जुलाई को सुशांत की फिल्म "दिल बेचारा" का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। जिसको देखने के बाद लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं रखी और इमोशनल पोस्ट करके अपने दिल का हाल भी बताया। ट्रेलर रिलीज़ होते ही इसने रिकॉर्ड तोडना शुरू कर दिया।

ट्रेलर रिलीज़ होने के 24 घंटे के अंदर ही कई रिकॉर्ड टूट गए है। अब तक सिर्फ 24 घंटे के अंदर ही सुशांत की फिल्म के ट्रेलर को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुका है और 40 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। यह ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है और लोगों का प्यार सुशांत की फिल्म को भरपूर मिल रहा है। यूट्यूब पर यह छाया हुआ है और अब भी इसको देखने वालों की संख्या रुक नहीं रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म ने कई ऐसे रिकॉर्ड तोड़ दिए है जो अब तक टॉप पर चल रहे थे। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही प्यारा है जिसकों देख कर लोग बहुत इमोशनल भी हुए है।

दिल बेचारा के ट्रेलर ने अब तक बहुत से बड़े स्टार्स की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, सारा अली खान, वरुण धवन, सलमान खान और आमिर खान तक को व्यूज के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

देखें ट्रेलर:


Next Story
Top