Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput Death : सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है।

Sushant Singh Rajput Death : सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया
X

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि एक होनहार युवा अभिनेता बहुत जल्द दुनिया से चला गया। साथ ही खुदकुशी पर बॉलीवुड ने कहा कि डिप्रेशन सबसे बड़ी महामारी है। थाकुछ दिन पहले सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने खुदकुशी कर ली थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अभिनेता सुशांत सिंह के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि एक होनार अभिनेता बहुत जल्द चला गया।

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने शनिवार रात अपने घर पर दोस्तों के एक समूह की मेजबानी की थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर मिलते ही रविवार दोपहर बॉलीवुड में मायूसी की लहर दौड़ गई।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि ईमानदारी से कहूँ तो इस खबर ने मुझे स्तब्ध और अवाक कर दिया है। मुझे याद है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत को छछोर में देख रहा हूं और अपने दोस्त साजिद को बता रहा हूं कि मुझे फिल्म का कितना मजा आया है और काश मैं इसका हिस्सा होता! यह ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेता हैं ... भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।

वहीं अजय देवगन ने लिखा लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर वास्तव में दुखद है। एक दुखद नुकसान। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले।

सुशांत ने छोटे पर्दे पर अपने लिए एक नाम बनाया, विशेष रूप से पवित्रा रिशता के साथ, जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई।

Next Story