Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कपिल के शो में हो सकती है सुनील की वापसी, ये है वजह

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इसी साल द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में साथ नजर आ सकते हैं। इसकी वजह दोनों के बीच एक खास ''प्रेशर कनेक्शन'' है। सलमान खान (Salman Khan)। कुछ समय से इसके संकेत भी मिलते दिख रहे हैं।

कपिल के शो में हो सकती है सुनील की वापसी, ये है वजह
X
कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इसी साल द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में साथ नजर आ सकते हैं। इसकी वजह दोनों के बीच एक खास 'प्रेशर कनेक्शन' है। सलमान खान (Salman Khan)। कुछ समय से इसके संकेत भी मिलते दिख रहे हैं।
दरअसल, कपिल का शो टीवी पर आते ही छा गया है। इस बार कपिल के पीछे सलमान (Salman Khan) हैं और शो प्रोड्यूस कर रहे हैं। टीआरपी रेटिंग में महज कुछ एपिसोड के बाद ही शो टॉप 2 लिस्ट में शामिल हो चुका है। कपिल के शो को टीवी पर जमाने के लिए इस बार सलमान ने कमर कस ली है।
अगर रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील और कपिल के बीच सलमान ने ही सुलह कराई है। कॉमेडी के दोनों बादशाहों के बीच अब सब कुछ ठीक -ठाक है। पिछले दिनों सुनील ने भी इस बात को दोहराया कि दोनों पुरानी बातों को बिसार कर आगे बढ़ चुके हैं। सलमान इस वक्त दोनों सितारों के साथ काम कर रहे हैं।
एक ओर जहां बतौर टीवी प्रोड्यूसर कपिल के शो के साथ सलमान ने डेब्यू किया है, वहीं वह सुनील के साथ भारत में काम कर रहे हैं। कपिल के शो में सुनील के आने का एक बड़ा संकेत कानपुर वाले खुरानाज का बंद होना भी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story