Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज कपूर-सत्यजीत रे की फिल्मों को ठुकराकर सुचित्रा सेन ऐसे बनी बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस, जानें अनसुने किस्से

हिंदी सिनेमा में कम फिल्में कर अपनी अदाकारी के झंडे गाड़ने वाली अभिनेत्री सुचित्रा सेन (Suchitra Sen) की कल डेथ एनिवर्सरी है। सुचित्रा सेन का जन्म 6 अप्रैल 1931 को बंगाल में हुआ था।

राज कपूर-सत्यजीत रे की फिल्मों को ठुकराकर सुचित्रा सेन ऐसे बनी बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस, जानें अनसुने किस्से
X

Suchitra Sen Death Anniversary : हिंदी सिनेमा (Bollywood) में कम फिल्में कर अपनी अदाकारी के झंडे गाड़ने वाली अभिनेत्री सुचित्रा सेन (Suchitra Sen) की कल डेथ एनिवर्सरी (Suchitra Sen Death Anniversary) है। सुचित्रा सेन का जन्म 6 अप्रैल 1931 (Suchitra Sen Birth) को बंगाल में हुआ था। सुचित्रा सेन ने हिंदी सिनेमा की कम फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी अदाकारी के जवले चर्चित थे।

सुचित्रा सेन (Suchitra Sen) ने हिंदी सिनेमा में काम करने के साथ ही कई बड़ी फिल्मों को भी ठुकराया है। हिंदी सिनेमा में सुचित्रा सेन (Suchitra Sen Rejected Movies) ने कई बडे अभिनेता और प्रोड्यूसर की फिल्मों को ठुकरा दिया था। लेकिन उनकी मशहूर अदाकारी के जलवे हर जगह चर्चित थे।

सुचित्रा सेन (Suchitra Sen) ने राज कपूर (Raj Kapoor), सत्यजीत रे (Satyajit Ray) की फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था। लेकिन इस काम से उनकी लोकप्रियता पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

सुचित्रा (Suchitra Sen) ने राज कपूर (Raj Kapoor) के साथ काम करने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि फिल्म के एक सीन में राज कपूर को उन्हें झुककर फूल देना था जो उन्हें नागवार गुजरा।

अभिनेत्री सुचित्रा सेन (Suchitra Sen) ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की हैं लेकिन उनकी अदाकारी के चर्चे हर जगह थे। सुचित्रा सेन को अपने जमाने की ग्लैमरस एक्ट्रेस के रूप में भी जाना जाता था। लेकिन अब उनका देहांत हो गया है। सुचित्रा सेन का देहांत 17 जनवरी 2014 को हुआ था। उनके निधन पर ममता बनर्जी समेत पीएम मोदी ने दुख जताया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top