Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Stree Box Office Collection Day 19: बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार की ''स्त्री'' ने चलाया जादू, जानें कुल कलेक्शन

बॉलीवुड पर इस वक्त ‘स्त्री’ का ही बोलबाला दिखाई दे रहा हैं। स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 150 करोड़ के करीब कमाई कर ली है। फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना भी हैं।

Stree Box Office Collection Day 19: बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार की

बॉलीवुड पर इस वक्त ‘स्त्री’ का ही बोलबाला दिखाई दे रहा हैं। बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड कमानेवाली फिल्म ‘स्त्री’ की वजह से श्रद्धा कपूर इस वक्त इन्स्टाग्राम पर भी बॉलीवूड की टॉप ट्रेंडिग एक्ट्रेस बन गईं हैं।

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के मुताबिक ‘स्त्री’ श्रध्दा कपूर ही डिजीटल विश्व में और इन्स्टाग्राम पर इस वक्त सबसे ज्यादा लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। फिल्म ‘स्त्री’ में दिए अपने दमदार परफॉर्मन्स की वजह से निक जोन्स से रोका होने के बाद पिछले कई हफ्तों से नंबर वन स्थान पर रहीं।

प्रियंका चोपडा को श्रद्धा ने लोकप्रियता में पीछे छोडा हैं। यह आंकडे यूएस की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा प्रमाणित तौर पर दिए गए हैं। डिजिटल विश्व में इस वक्त श्रध्दा और प्रियंका के अलावा 'सुई धागा' फिल्म की वजह से अनुष्का शर्मा।

साथ ही अपनी वेब सीरिज की वजह से राधिका आपटे की फैनफोलोविंग काफी बढ़ गयी हैं। 'मणिकर्णिका' फिल्म की वजह से कंगना रनौत भी काफी चर्चा में हैं। लेकिन नंबर वन स्थान पर इस वक्त रही श्रद्धा ने 100 अंकों के साथ डिजिटल विश्व में इन सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोडा हैं।

वहीं, प्रियंका चोपडा 89 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर, अनुष्का शर्मा 36 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर, राधिका आपटे 26 अंकों के साथ चौथे स्थान पर और कंगना रनौत 23 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर बनी हुई हैं।

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के सह-संस्थापक अश्वनी कौल कहते हैं, “स्त्री फिल्म की लोकप्रियता और फिल्म को अभी भी दर्शकों से मिल रहें अच्छे रिव्यू की वजह से श्रद्धा कपूर की लोकप्रियता में काफी बढोत्तरी दिखाई दे रहीं हैं।

दर्शकों के फिल्म रिव्यू और फिल्म के बारे में हो रहीं इन्स्टा पोस्ट ने डिजीटल दूनिया में श्रध्दा को लोकप्रियता के शिखर पर पहूँचाया हैं। साथ ही, श्रध्दा इस वक्त अपनी अगली फिल्म ‘बत्ती गुल’ को लेकर भी काफी इन्स्टा पोस्ट डाल रहीं हैं। इसी का फायदा उनकी लोकप्रियता बढने में हुआ हैं। “

Next Story
Top