Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्टार परिवार अवार्डस में सितारों ने बिखेरे जलवे, देखिए तस्वीरें

समारोह एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में डोम में संपन्न हुआ।

स्टार परिवार अवार्डस में सितारों ने बिखेरे जलवे, देखिए तस्वीरें
X
मुंबई. दर्शकों को स्वस्थ मनोरंजन प्रदान करने के एक साल और बीत जाने पर स्टार परिवार फिर से स्टार परिवार अवार्डस के साथ हाजिर हुआ। यह मुंबई की एक खूबसूरत शाम थी जहां चैनल के बेमिसाल 15 सालों को सेलिबेट्र करने के लिए टेलिविजन के सबसे बड़े सितारों के लिए रेड कार्पेट बिछाया गया। खूबसूरत लिबासों में सजे टेलीविजन के बड़े चेहरे स्टार प्लस के सफल साल का समारोह मनाने के लिए एक साथ इकट्ठा हुए।
समारोह एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में डोम में संपन्न हुआ। कार्यक्रम का आगाज़ करण पटेल ने सूत्रधार की भूमिका में की। आसमान से उतरे करण पटेल ने स्टार प्लस के कायरें का बखान भी किया। गीत-संगीत के साथ अनूठे स्टेज में स्टार प्लस के कलाकारों को अवार्ड प्रदान किया गया। समारोह में स्टार परिवार के सभी सदस्यों की मौजूदगी उत्साहजनक रही। इस बार अवार्ड समारोह बिल्कुल अलग माहौल और एकदम अलहदे सेट पर सम्पन्न हुआ।
परिवार के सदस्यों ने दर्शकों को उनके मनोरंजन की उम्दा खुराक पेश की। एक्ट्स और परफॉर्मेंसेज में इनोवेशन के साथ इस बार स्टेज दर्शकों के लिए एक रोमांचक मनोरंजन पेश करने के लिए बिल्कुल नए अंदाज में डिजाइन किया गया था। इस शाम का खास आकर्षण था पुराने शोज जैसे कसौटी जिंदगी की, क्यूंकि सास भी कभी बहू थी, मयार्दा, प्यार का दर्द है, महाभारत, एक हसीना थी और ससुराल गेंदा फूल के कलाकारों का रेड कार्पेट पर चहलकदमी करना।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर के बारे में -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story