Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस नेता ने दिया था श्रीदेवी को ''राजकीय सम्मान'' देने का आदेश, जानिए श्रीदेवी के साथ क्या है इसका रिश्ता

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी के अंतिम संस्कार को लेकर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में अब ये खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई किसके कहने पर दी गई थी।

इस नेता ने दिया था श्रीदेवी को

श्रीदेवी के निधन के 1 महीने बाद उनके अंतिम संस्कार को लेकर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल कुल लोगों ने श्रीदेवी को अंतिम संस्कार के दौरान राजकीय सम्मान देने पर आपत्ति जताई थी।

बता दें कि इस मामले में एक आरटीआई दायर की गई थी जिसमें ये जानकारी मांगी गई थी कि श्रीदेवी को राजकीय सम्मान किसके कहने पर दिया गया था। अब इसी बात को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

देवेंद्र फडणवीस के कहने पर मिला राजकीय सम्मान-

बता दें कि दायर की गई आरटीआई से ये जानाकारी सामने आई है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कार्यालय के निर्देश पर बॉलीवुड की इस हवा हवाई एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया था।

आरटीआई कार्यकर्ता ने मांगी थी जानकारी-

बता दें कि मुंबई के आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली ने आरटीआई आवेदन जारी किया था। आवेदन के जवाब में राज्य के सामान्य प्रशासन विभाग ने कहा कि किसी व्यक्ति का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने की अनुमति देने की शक्ति मुख्यमंत्री के पास होती है।

यह भी पढेंः विदेशी दोस्तों के साथ 'ताज' का दीदार करने पहुंची शाहरुख की बेटी सुहाना, देखें Photos

बता दें कि 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। उनकी मौत शराब पीने के बाद बाथटब में डूबने से हुई थी। उनकी मौत पर कई दिनों तक सस्पेंस चलता रहा। पहले ये खबर थी कि उनका निधन कार्डिक अरेस्ट से हुआ है। लेकिन बाद में ये बात गलत साबित हुई।

Next Story
Top