Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनू निगम के पोस्ट के बाद मरीना कुंवर ने ट्वीट कर बयां किया अपना दर्द

सोनू निगम की वीडियो के बाद मरीना कुंवर ने ट्वीटर पर अपना पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बात को रखा है।

सोनू निगम के पोस्ट के बाद मरीना कुंवर ने ट्वीट कर बयां किया अपना दर्द
X

सुशांत की मौत के बाद नेपोटिस्म के मुद्दे ने जोर पकड़ लिया है। सभी को लगता है कि सुशांत की मौत इसी नेपोटिस्म के मुद्दे से जुडी हुई है। इंडस्ट्री के एक्टर एक्ट्रेस भी इस मुद्दे को उठा रहे है।

सिंगर सोनू निगम ने भी इस बात को अपने एक वीडियो के जरिये उठाया था। जिसमे उन्होंने बताया कि सुशांत के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आपको ऐसी ही खबर मिल सकती है। सोनू ने कहा हां सिर्फ फिल्म में ही नहीं बल्कि म्यूजिक की इंडस्ट्री में भी माफिया बैठे है जो कि नए टैलेंट को उभरने नहीं देते है।

सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर अपना एक दूसरा वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने सीधा नाम भूषण कुमार का लिया और उन्हें म्यूजिक की इंडस्ट्री का माफिया बताया। उन्होंने कहा कि तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। अपने वीडियो में सोनू ने मरीना कुंवर का नाम भी लिया है। जिसमे वह कोई वीडियो की बात कर रहे है।

सोनू के इस पोस्ट के बाद मरीना कुंवर का एक ट्वीट सामने आया है जिसमें वह लिखी है "जब आपके जीवन में कुछ अनचाही घटनाएं घटती हैं तो उस समय आप अवसाद में जाने के लिए चुनते हैं। कोई नहीं जानता कि बुरी घटनाएं आपके जीवन को कितना प्रभावित करती हैं। कभी कभी हम हार जाते हैं और हम इसे अपने जीवन के साथ खत्म कर लेते हैं। मैं बहुत उदास महसूस कर रही हूं।"

आपको बता दें कि मरीना कुंवर एक मॉडल और एक्ट्रेस है। वह टीवी की दुनिया में भी काम कर चुकी है। उन्होंने सीआईडी और आहट जैसे सीरियल काम कर चुकी है। वह अक्षय कुमार के साथ हॉलीवुड मूवी मिलियन डॉलर बेबी के रीमेक में भी दिखने वाली थी पर वह फिल्म बन नहीं पायी।

यहां देखें सोनू निगम का वीडियो:


और पढ़ें
Next Story