Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनू निगम ने भी बताया बॉलीवुड का सच, कहा, म्यूजिक इंडस्ट्री से भी मिल सकती है सुशांत जैसी न्यूज

सुशांत की मौत के बाद बहुत सारे सेलिब्रिटीज ने बॉलीवुड का काला चेहरा दिखाया है। ऐसा ही कुछ अब बॉलीवुड के एक और सेलिब्रिटी सिंगर सोनू निगम ने किया है।

सोनू निगम ने भी बताया बॉलीवुड का सच, कहा, म्यूजिक इंडस्ट्री से भी मिल सकती है सुशांत जैसी न्यूज
X

सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद बॉलीवुड में घमासान शुरू हो गया है। उनकी मौत तो एक राज़ बनी हुई है पर बॉलीवुड नेपोटिस्म पर बात छिड़ गयी है।

पुलिस हर तरह से अपनी इन्वेस्टीगेशन को आगे बढ़ा रही है। सुशांत की मौत के बाद बहुत सारे सेलिब्रिटीज ने बॉलीवुड का काला चेहरा दिखाया है और अपने मन में छुपी बातों को बाहर निकाला है।

ऐसा ही कुछ अब बॉलीवुड के एक और सेलिब्रिटी सिंगर सोनू निगम ने किया है। सोनू ने अपने एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कुछ बातें कही है। उन्होंने कहा "वह म्यूजिक कम्पनीज़ को कहना चाहते हैं कि आज सुशांत सिंह राजपूत मरा है कल कोई सिंगर, म्यूजिक कंपोजर, लिरिस्क राइटर भी मर सकता है। फिल्मों से ज्यादा बड़ा माफिया म्यूजिक इंडस्ट्री है। सबको लगता है कि हम बिजनेस को रूल करें। सोनू ने बताया कि एक दो लोगों के हिसाब से ही फिल्म इंडस्ट्री को चलाया जाता है।"

सोनू ने आगे कहा कि मैं इंडस्ट्री में 15 सालों से मैं काम कर रहा हूं। मैं अपनी दुनिया में खुश हूं लेकिन आज के नए सिंगर, लिरिस्क रायटर खून के आंसू रोते हैं। अगर वो मर गए तो आप पर प्रश्न चिन्ह आएगा। सोनू ने अपने वीडियो में इस बॉलीवुड की दुनिया की कई ऐसी बातें बताई जो कि बहुत से सेलिब्रिटीज बयां कर चुके है।

यहां देखें पूरा वीडियो:

View this post on Instagram

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on


Next Story