Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्विटर छोड़ने के बाद सोनाक्षी सिन्हा आयीं सामने, ट्रोलर्स को दिया जवाब

नेपोटिस्म को लेकर हर एक स्टारकिड पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। उनमें से एक नाम आता है सोनाक्षी सिन्हा का भी। सोनाक्षी सिन्हा एक्टर शत्रुघन सिन्हा की बेटी है।

ट्विटर छोड़ने के बाद सोनाक्षी सिन्हा आयीं सामने, ट्रोलर्स को  दिया जवाब
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की बाद से बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर जंग छिड़ी है वो बढ़ती ही जा रही है। नेपोटिस्म को लेकर हर एक स्टारकिड पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। उनमें से एक नाम आता है सोनाक्षी सिन्हा का भी। सोनाक्षी सिन्हा एक्टर शत्रुघन सिन्हा की बेटी है इसलिए इस नेपोटिस्म के किस्से में वह भी शामिल है जिसके कारण लोग उन्हें भी खूब सुना रहे है।

इन्हीं सब बातों को देख कर सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर को अलविदा कह दिया था जिसका उल्लेख उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर किया था। ट्विटर से अपना अकाउंट हटाने के बाद एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखा और एक वीडियो भी डाला है और उन लोगों को जवाब दिया है जो उनको ट्रोल कर रहे है हालाँकि सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है।

सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर लिखा "कैसे मैंने खुद को ट्विटर से दूर कर लिया और नकारात्मकता से दूर रही। कुछ लोग सेलिब्रेट कर रहे हैं जैसे उन्होंने कुछ जीत लिया हो। मैं आपके लिए खुश हूं। तुम्हें लग रहा है ना लगने दो। किसी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा। इसका सामना करना चाहिए।"

आगे कहते हुए सोनाक्षी ने कहा "मैंने अपने जीवन में अपमान और दुरुपयोग के हर स्रोत को काट दिया। मैंने आपकी शक्ति को छीन लिया जिसकी वजह से आप मुझे मेरे परिवार और मेरे दोस्तों को कुछ भी कहने में सक्षम हो रहे थे। मैंने तुम्हें उस पहुंच से दूर कर दिया जो मैंने तुम्हें इतने भरोसे के साथ दिया था। यहां केवल एक विजेता है और वो मैं हूं। आपकी नकारात्मकता ने मुझे या मेरे जीवन पर कभी भी फर्क नहीं पड़ने दिया।"

उन्होंने कहा कि बीते 10 साल में मेरे एक करोड़ 60 लाख फॉलोअर्स हुए। मुझे उम्मीद है कि सभी नफरत करने वालों और ट्रोल करने वाले जल्द ठीक होंगे। उन्हें ढेर सारा प्यार। आप अभी भी नफरत करना जारी रख सकते हैं लेकिन अब आप मुझ तक नहीं पहुंच पाएंगे। अच्छा अब मुझे पता है कि जो लोग मुझे प्यार करते हैं वो मुझ तक पहुंच सकते हैं। आपको पता होना चाहिए आपके प्यार और समर्थन की वजह से मैं आगे बढ़ पाती हूं। सभी से मेरा निवेदन है कि प्यार फैलाइए।

Next Story