Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रद्धा ने फिल्म ''हैदर'' की शूटिंग के दौरान शाहिद एंड टीम से हुई गलती पर किया खुलासा

फिल्म ‘हैदर’ के बाद शाहिद कपूर के साथ श्रद्धा कपूर ने दूसरी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की है। इसी दौरान श्रद्धा ने शाहिद और पूरी स्टारकास्ट के कई राज खोले।

श्रद्धा ने फिल्म

फिल्म ‘हैदर’ के बाद शाहिद कपूर के साथ श्रद्धा कपूर ने दूसरी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की है। श्रद्धा का कहना है शाहिद के साथ काम करने में किसी को भी कोई परेशानी नहीं होती। वह सबके साथ बहुत ही दोस्ताने अंदाज में पेश आते हैं।

शाहिद और मैंने एक बार फिर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में काम किया है। इससे पहले मैं उनके साथ फिल्म ‘हैदर’ में काम कर चुकी हूं। इन दोनों ही फिल्मों में शाहिद के साथ मेरा काम करने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा।

शाहिद का बिहेवियर हमेशा सबके साथ बहुत अच्छा और फ्रेंडली रहता है। वे बहुत डाउन-टू-अर्थ नेचर के हैं। उन्होंने काफी फिल्में कर ली हैं। कई अवॉर्ड भी उन्हें मिले हैं लेकिन उनको जरा भी घमंड नहीं है।

अपनी शूटिंग के समय शाहिद हर शॉट को लेकर वैसे ही एक्साइटेड या फिर नर्वस हो जाते हैं, जैसे नए एक्टर होते हैं। शाहिद का स्वभाव सबके साथ इतना दोस्ताना होता है कि उनके साथ काम करते वक्त जरा भी उलझन महसूस नहीं होती।

बल्कि उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता है। फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के निर्माण के दौरान हमने बहुत मस्ती की। हम सेट पर शूटिंग के बाद अकसर ही पूरी यूनिट के साथ खूब धमाल मचाते थे।

शाहिद की एक बड़ी खूबी यह भी है कि वह अपना काम बहुत डिवोशन के साथ करते हैं। जब हम कश्मीर में ‘हैदर’ की शूटिंग कर रहे थे, तो बहुत ज्यादा ठंड थी। इतनी ठंड कि हमारे दांत मारे ठंड के किटकिटा रहे थे।

ऐसी सर्दी में भी शाहिद ने अपने काम में जरा भी कोताही नहीं बरती, पूरी मेहनत और ईमानदारी से काम किया। फिल्म के शॉट के दौरान चाहे कितने ही रिटेक हो जाएं, वो इरिटेट नहीं होते थे। जब तक शॉट ओके नहीं हो जाता, वो चैन से नहीं बैठते थे। उनका काम के प्रति यही डेडिकेशन आज उनको सफलता के इस मुकाम पर लाया है।

Next Story
Top