logo
Breaking

बिग बॉस में आने वाला हैं नया ट्विस्ट, भाभी जी होंगी घर से बेघर

शिल्पा शिंदे और आकाश को बिग बॉस के सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा।

बिग बॉस में आने वाला हैं नया ट्विस्ट, भाभी जी होंगी घर से बेघर

टेलीविजन के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस में दर्शकों को हर रोज नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक ट्विस्ट इस हफ्ते दर्शकों को देखने को मिलेगा।

बिग बॉस में कल नॉमिनेशन डे था। इस बात को हमेशा एविक्शन प्रोसेस के रूप में देखा जाता हैं। बिग बॉस में कल एक टॉस्क हुआ था जिसमें घर का हर सदस्य एक घर वाले को नॉमिनेशन से बचा सकता हैं।

सबसे पहले शिल्पा को कन्फेशन रूम में बुलाया गया। लव ने हिना को बचाया। पुनीश ने शिल्पा को। हिना ने प्रियांक को। हितेन ने शिल्पा को। प्रियांक ने अर्शी को। अर्शी ने हितेन को। आकाश ने शिल्पा को।

इस तरह नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया में लव और आकाश घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए।

यह भी पढ़ेंः ऐसे टेलीविजन सितारे जो रियल लाइफ में हैं भाई-बहन

विकास ने पलटी बाजी-

लेकिन इस पूरी प्रक्रिया में ट्रनिंग प्वाइंट तब आया जब बिग बॉस ने विकास से कहा कि वह नॉमिनेट हुए दो सदस्यों में से किसी एक को बचा सकते हैं और उनकी जगह किसी और को नॉमिनेट कर सकते हैं।

विकास ने बिना देर करते हुए लव को सेफ कर लिया और उनकी जगह शिल्पा को नॉमिनेट कर दिया। विकास ने तर्क दिया कि शिल्पा काफी मजबूत हैं, इसलिए उन्होंने उसका नाम दिया।

बिग बॉस लाएंगे नया मोड़-

इस पूरे टॉस्क से ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस खेल में कोई नया मोड लाने वाले हैं हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि जब कल एपिसोड आ रहा था तो उस समय वोटिंग लाइन बंद होने की खबर दे दी गई थी।

इससे यह साफ हो जाता है कि इस हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं होगा। शिल्पा और आकाश को सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ेंः कामेडियन भारती सिंह की शादी, खूबसूरत लाल जोड़े में बिखेरा जलवा

बिग बॉस में होगा नया तमाशा-

सूत्र भी इस बात की तरफ इशारा कर रहे है कि शिल्पा और आकाश को सीक्रेट रूम में भेजा जा सकता हैं। आपको बता दें कि अर्शी खान से दोस्ती बिगड़ने के बाद आकाश और शिल्पा की दोस्ती बढ़ रही हैं।

ऐसे में अगर ये दोनों बिग बॉस के सीक्रेट रूम में जाते हैं तो बिग बॉस में नया तमाशा देखने को मिलल सकता हैं।

Loading...
Share it
Top