Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आलिया भट्ट ने की Ex-Boyfriend सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ, जानें Shershaah फिल्म देखकर क्या बोली एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड (Ex-Boyfriend) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म शेरशाह (Shershaah) देखकर उनकी तारीफ की है। उन्होंने सिद्धार्थ को 'स्पेशल' बताते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है। साथ ही फैन्स से फिल्म देखने की अपील की है।

Shershaah Review Ali bhatt appreciate Sidharth Malhotra performance as captain Vikram batra
X

आलिया भट्ट

Shershaah Movie : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड (Ex-Boyfriend) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म शेरशाह (Shershaah) देखकर उनकी तारीफ की है। उन्होंने सिद्धार्थ को 'स्पेशल' बताते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है। साथ ही फैन्स से फिल्म देखने की अपील की है।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टा स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा - ''Must must must watch!!! इस फिल्म ने मुझे रुलाया और हंसाया और सब कुछ। सिद्धार्थ मल्होत्रा, तुम बहुत खास थे यार!. So, so moving और कियारा आडवानी माई ब्यूटीफुल, तुम ऐसे ही चमकती रहो। पूरी टीम और पूरी कास्ट को बधाई। इतनी प्यारी फिल्म ।

आलिया और सिद्धार्थ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student of the Year) से की थी। दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। खबरों की मानें तो आलिया और सिद्धार्थ का कहना है कि ब्रेक-अप के बाद उनके बीच कोई खटास नहीं है।

अब अफवाहें सामने आ रही है कि सिद्धार्थ अपनी फिल्म शेरशाह की को-स्टार कियारा आडवानी (Kiara Advani) को डेट कर रहे हैं। जबकि आलिया रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को डेट कर रही हैं। खबरें है कि आलिया और रणबीर जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।


Next Story