Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैटरीना से कंपेयर होने पर भड़की वाणी कपूर, बोलीं- 'वो सब कुछ है पर मैं खुश हूं...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के ओपोजिट अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म को लेकर लगातार एक बज बना हुआ है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस की फैन फोलोविंग जबरदस्त है और वह हर लुक में तहलका मचा देती हैं।

कैटरीना से कंपेयर होने पर भड़की वाणी कपूर, बोलीं- वो सब कुछ है पर मैं खुश हूं...
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के ओपोजिट अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म को लेकर लगातार एक बज बना हुआ है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस की फैन फोलोविंग जबरदस्त है और वह हर लुक में तहलका मचा देती हैं। इस सब से परे लेकिन क्या आप जानते हैं कि वाणी कपूर अपनी फिल्म 'शमशेरा' में किस किरदार में नजर आएंगी?

फिल्म में मेरा किरदार बिल्कुल अलग है

अगर नहीं तो कोई बात नहीं, हम आपको बता दें कि इस फिल्म में वाणी कपूर एक डांसिंग 'गर्ल' का रोल प्ले करने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है जिसे देखने के बाद अब हर कोई वाणी की तुलना 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' (Thugs of Hindostan) की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से कर रहा है। सोशल मीडिया पर उठ रहे इस दावे को खारिज करते हुए वाणी ने कहा, "बिल्कुल नहीं क्योंकि आपने ट्रेलर और गाने में बहुत सीमित चीजें देखी हैं। इसका अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है, लेकिन फिल्म में मेरा किरदार बिल्कुल अलग है। मैं पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं कि यह बहुत अलग फिल्म है। मैंने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' देखी है। मेरी फिल्म और कैटरीना कैफ से तुलना उचित नहीं है। दोनों ही फिल्में बहुत अलग हैं, मेरा किरदार भी कैटरीना से बिल्कुल अलग है।"

मुझे उनसे जो तुलना मिल रही है उससे मैं खुश हूं

वाणी ने आगे कहा, "कैटरीना कैफ एक बेहतरीन डांसर और एक्ट्रेस हैं। मुझे उनसे जो तुलना मिल रही है उससे मैं खुश हूं। अगर आप मेरी तुलना उनकी खूबसूरती से करते, तो मुझे ज्यादा खुशी होती। फिल्म में मेरे किरदार को जिस तरह से लिखा गया है वह काफी अलग है। मेरा मानना ​​है कि किसी के साथ उसकी तुलना करना सही नहीं होगा। आपको बता दें कि एक्ट्रेस वाणी कपूर की फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।इस फिल्म में जहां वाणी अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बनाती नजर आएंगी तो फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल देखने को मिलेगा।

और पढ़ें
Next Story