logo
Breaking

किंग खान का टीवी शो, इंडिया पूछेगा-सबसे शाणा कौन

शाहरुख खान का छोटे पर्दे से पुराना और खास नाता है

किंग खान का टीवी शो, इंडिया पूछेगा-सबसे शाणा कौन
न्यू शो
मुंबई. शाहरुख खान एक बार फिर टीवी शो होस्ट करते हुए नजर आएंगे। नए चैनल एंड टीवी पर उनका शो आएगा। शो का नाम है ‘इंडिया पूछेगा-सबसे शाणा कौन’। शाहरुख का कहना है कि यह शो नॉन फिक्शन शो की शक्ल बदल देगा। इस शो में क्या खास है, बता रहे हैं शाहरुख खान।
शाहरुख खान का छोटे पर्दे से पुराना और खास नाता है, इसलिए वे किसी न किसी बहाने टीवी शोज से जुड़ ही जाते हैं। जीटीवी नेटवर्क के नए चैनल ‘एंड टीवी’ के एक शो ‘इंडिया पूछेगा-सबसे शाणा कौन’ में एक बार फिर वह होस्ट के रूप में नजर आएंगे। यह शो इजराइल के एक फेमस शो ‘हूज आस्किंग’ पर बेस्ड है, लेकिन यहां इसे देसी अंदाज में पेश किया जाएगा। इसमें घर या दफ्तर में बैठा आम आदमी सवाल पूछेगा और शो में मौजूद आम आदमी जवाब देगा। सही जवाब देने वाले को ईनाम मिलेगा।
शाहरुख अपने इस नए शो के बारे में बताते हैं, ‘इस शो का फॉर्मेट बड़ा ही दिलचस्प है। अलग फॉर्मेट की वजह से ही मेरी इस शो में दिलचस्पी जागी। मुझे भरोसा है कि यह नॉन फिक्शन शो की शक्ल बदल देगा। यह गेम शो स्मार्ट यानी शाणे लोगों के लिए है। दरअसल, अब एंटरटेनमेंट के मामले में भी लोगों की सोच काफी हद तक बदल चुकी है। पुराने किस्म के शोज में अब दर्शकों की ज्यादा दिलचस्पी नहीं रहती। सभी को कुछ नया चाहिए। बता दूं कि इस शो के साथ कुछ नए एक्सपेरिमेंट भी किए जाएंगे। जैसे कि कई बार मैं खुद भी फील्ड में जाऊंगा और सीधे लोगों से मिलूंगा। हमारी टीम के लोग शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स से सवाल करने के लिए बहुत से लोगों के घर तो जाएंगे ही, अलग-अलग दफ्तरों में भी एंट्री करेंगे। सड़क पर लोगों को घेरेंगे। कुल मिलाकर यही कि इस शो को दिलचस्प बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।’
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, किंग खान को कौन सा टीवी सीरियल पसंद है -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top