Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शाहरुख खान और अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल, एक दूसरे के लिए कही ऐसी बातें

शाहरुख खान और अनुपम खेर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं और दोनों ने दर्जनों फिल्मों में एक साथ काम किया है। अनुपम खेर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और उनका वहां इलाज चल रहा है। अनुपम खेर ने न्यूयॉर्क से शाहरुख खान को ट्वीट किया है। दोनों के ट्वीट मैसेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

शाहरुख खान और अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल, एक दूसरे के लिए कही ऐसी बातें

शाहरुख खान और अनुपम खेर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं और दोनों ने दर्जनों फिल्मों में एक साथ काम किया है। अपने फिल्मी सफर के दौरान दोनों ने कई ऐसे रोल किये हैं जंहा दोनों के बीच एक दोस्ताना व्यवहार दिखाया गया है। कुछ इसी प्रकार झलक दोनों के सोशल मीडिया मैसेज के रूप में देखने को मिली। शाहरुख खान और अनुपम खेर के tweet मैसेज काफी वायरल हो रहे हैं।

















शाहरुख खान और अनुपम खेर ने दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे की यादों को एक ऐसे नए तरीके से जिंदा किया जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते थे! फिल्म में शाहरुख खान के पिता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने न्यूयॉर्क से ट्वीट किया: "मेरे प्यारे, शाहरुख! बजा अनीस हाय... न्यू यॉर्क में तुम्हारी आचानक याद आई। हमने कुछ शानदार समय साथ गुजरा है। अपने अनुभवों और शूटिंग के दौरान बिताये समय को दोनों अभिनेताओं ने बड़े ही रोचक अंदाज एक दुसरे से शेयर किया है।

































अनुपम खेर इन दिनों न्यूयॉर्क में है और उनका इलाज चल रहा है। अनुपम खेर को क्या बिमारी है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं प्राप्त नही है।





Next Story
Share it
Top