Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने की पूल पार्टी, बिकनी में गर्ल गैंग के साथ दिखाया हॉट अवतार

बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना खान की पॉपुलेरिटी किसी भी सेलीब्रिटी से कम नहीं हैं। उनकी किसी भी फोटो या वीडियो को इंटरनेट पर वायरल होते ज्यादा टाइम नहीं लगता। हाल ही में सुहाना ख़ान की एक पूल फोेटो वायरल हो रही हैं। जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ पूल में खड़ी दिखायी दे रहीं हैं।

Shah Rukh Khan daughter Suhana Khan bikini hot photos enjoys pool party in New York with girlfriends
X

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने की पूल पार्टी, बिकनी में गर्ल गैंग के साथ दिखाया हॉट अवतार

हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) 21 साल की हुई हैं। कुछ दिनो पहले ही सुहाना ने अपना 21वां बर्थ डे सेलीब्रेट किया था। सुहाना की बर्थ पार्टी की फोटोज और वीडियोज बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। सुहाना के किसी फिल्म में काम किये बिना ही उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हैं। पॉपुलेरिटी की बात करें तो सुहाना खान के सोशल मीडिया पर कई फैन पेज भी बन चुके हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ पूल पार्टी की हैं। जिसकी फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सुहाना की एक गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर उनकी पूल पार्टी की फोटो पोस्ट की हैं। फोटोज में सुहाना की सारी फ्रेंड्स बिकनी में नजर आ रही हैं। लेकिन सुहाना अपनी एक फ्रेंड के पीछे छिपी खड़ी हैं जिससे सुहाना ने क्या पहना है इसका कुछ पता नहीं चल रहा हैं। सुहाना की दोस्त अलाना ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। अपनी फ्रेंड के पोस्ट पर सुहाना खान ने हॉर्ट इमोजी कॉमेंट किया हैं। सुहाना की यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल है।

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज में कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा सुहाना के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। सुहाना के फैंस उनकी बॉलीवुड में एंट्री का बेताबी के साथ इंतजार कर रहें हैं। फिलहाल सुहाना खान अपनी एक्टिंग कोर्स की पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क में हैं। शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि सुहाना को एक्टिंग में इंटरेस्ट हैं। हालांकि बादशाह खान का यह मानना है कि उनके बच्चे पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखें। इसलिए सुहाना के फैंस को उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनकी पढ़ाई पूरी होने तक का इंतजार करना होगा।

Next Story