logo
Breaking

''दीया और बाती हम'' में संध्या का नया अवतार

दीपिका सिंह आदर्श बहू के रोल में नजर नहीं आएंगी

मुंबई. स्टार प्लस के सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में अब दीपिका सिंह आदर्श बहू 'संध्या' के रोल में नजर नहीं आएंगी। वह अगले पांच से छह महीने तक एक बंगाली महिला के किरदार में रहेंगी, क्योंकि वह एक सीक्रेट मिशन पर अंडरकवर कॉप के तौर पर काम करेंगी।
सीरियल में दीपिका का लुक बदला हुआ होगा। इसके लिए वह बहुत मेहनत कर रही हैं। 50 और 60 लुक्स ट्राई करने के बाद आखिरकार प्रोडक्शन हाउस ने दीपिका के लिए ट्रेडिशनल बंगाली साड़ियों वाला एक लुक फाइनल किया है।
दीपिका बताती हैं, ‘हां, संध्या एक अंडरकवर मिशन पर है, इसलिए कुछ महीनों तक बंगाली महिला सागरिका घोष की पहचान के साथ रहेगी। कई लुक्स आजमाने के बाद हमने जो लुक फाइनल किया है, वह सीरियल में मेरे लुक से काफी अलग है। यह रोल बहुत दिलचस्प है, लेकिन साथ ही मुश्किल भी है, क्योंकि इसके लिए मुझे बंगाली टोन को सीखना पड़ा। मैं खुद को बदलने और कुछ नया करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं।’
टीवी इंडस्ट्री के लोगों को 12 से 14 घंटे की शूटिंग अक्सर सुस्त और बोर कर देती है लेकिन शो 'दीया और बाती हम' की 'संध्या' उर्फ दीपिका सिंह ने इस बोरियत को मात देने का एक नया तरीका खोज लिया है। शो के आउटडोर शूट के दौरान दीपिका साइकिल चलाना सीख रही हैं। किरदार को विश्वसनीयता से निभाने के लिए दीपिका एक कठिन प्रशिक्षण से गुजर रही हैं और हरियाणा के खूबसूरत स्थानों पर शूटिंग करते हुए वह साइकिल चलाना भी सीख रही हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top