logo
Breaking

सलमान खान डांस रिएलिटी शो ''Dance +'' को करेंगे होस्ट

सलमान ''हीरो'' के प्रमोशन के लिए रेमो डिसूजा के डांस शो ''डांस प्लस'' के एक एपिसोड को होस्ट करते नजर आएंगे

सलमान खान डांस रिएलिटी शो
मुंबई. सुपरस्टार सलमान खान अब तक '10 का दम' और 'बिग बॉस' जैसे टीवी शो होस्ट कर चुके हैं। अब जल्द ही सलमान अपने प्रोडक्शन हाउस की अपकमिंग फिल्म 'हीरो' के प्रमोशन के लिए रेमो डिसूजा के डांस शो 'डांस प्लस' के एक एपिसोड को होस्ट करते नजर आएंगे।
सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी स्टारर फिल्म 'हीरो' सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही है। लिहाजा, सलमान इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। सलमान डांस प्लस पर सूरज और अथिया के साथ दिखेंगे। वहीं, सलमान डांसर राघव के साथ शो होस्ट करते भी दिखेंगे। शो के दर्शकों के लिए यह किसी रोमांच की तरह ही होगा कि वो सलमान को किसी डांस रिएलिटी शो की मेजबानी करते देख पाएंगे।
शो के सेट से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि सलमान डांसर और शो के होस्ट राघव जुयाल के साथ मिलकर एपिसोड कि को-होस्टिंग करेंगे। सलमान कि मौजूदगी से दर्शक को ढेर सारा मनोरंजन मिलेगा। भरोसा रखिए, सलमान के 'डांस प्लस' के होस्ट बनने से मनोरंजन तो पक्का होगा।
सलमान की मेजबानी करने वाला एपिसोड तीन सितंबर को स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जाएगा। बता दें, इस शो में कोरियोग्राफर- निर्देशक रेमो डिसूजा सुपरजज हैं। जबकि शक्ति मोहन, धर्मेश और सुमित नागदेव टीम कैप्टन हैं।
आपको बता दें इसके अलावा अभिनेता सलमान खान हमेशा ही अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कपिल के शो पर जरूर जाते रहे हैं। लेकिन इस बार अपनी फिल्म 'हीरो' का प्रमोशन कपिल के शो पर नहीं करेंगे।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top