Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान खान की जातिसूचक टिप्पणी पर मचा बवाल, थिएटर में जमकर हुई तोड़फोड़

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक नई मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान के जातिसूचक बयान पर बवाल मचना शुरू हो गया है।

सलमान खान की जातिसूचक टिप्पणी पर मचा बवाल, थिएटर में जमकर हुई तोड़फोड़

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक नई मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल सलमान खान पर वाल्मीकि समाज के खिलाफ गलत टिप्पणी करने का आरोप लगा हैं।

सलमान ने की थी जातिसूचक टिप्पणी-

दरअसल हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सलमान खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी वाल्मीकि समाज पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते दिखे थे।

वाल्मीकि समाज ने केस दर्ज कराया-

इस मामले में सलमान खान के खिलाफ वाल्मीकि समाज ने केस दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि पब्लिकली गलत शब्द का इस्तेमाल करने से हमारे समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

फिल्म का हो रहा है विरोध-

सलमान की इस टिप्पणी के चलते जयपुर, आगरा सहित कई शहरों में उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है का विरोध हो रहा हैं। वाल्मीकि समाज के लोग सड़कों पर उतर आए हैं और सलमान खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः फोर्ब्स लिस्टः साल 2017 में कमाई के मामले में सलमान खान ने मारी बाजी, शाहरूख, विराट समेत इन सेलिब्रिटी को छोड़ा पीछे

थिएटर में हुई तोड़फोड़-

जयपुर शहर में विरोध कर रहे लोगों ने सिनेमाहॉल में लगा फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का होर्डिंग्स हटाकर उसे तोड़ दिया। आगरा और मुरादाबाद में भी फिल्म का विरोध हो रहा है।

एससी आयोग ने मांगा जवाब-

आपको बता दें, कि इस पूरे मामले में नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल ट्राइब ने नोटिस जारी कर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और दिल्ली-मुंबई के पुलिस कमिश्नर्स से 7 दिन में जवाब मांगा है।

Next Story
Top