Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सैफ अली खान की बहन सबा ने शेयर की अनसीन फोटो, एक्टर की गोद में दिखा न्यू बॉर्न बेबी

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) यूं तो फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में सैफ अली खान एक न्यू बॉर्न बेबी के साथ दिखायी दे रहें हैं।

Saif ali khan sister saba share unseen photo featuring newborn Ibrahim in young saif arm
X

सैफ अली खान की बहन सबा ने शेयर की अनसीन फोटो, एक्टर की गोद में दिखा न्यू बॉर्न बेबी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) यूं तो फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। सबा अक्सर पटौदी फैमिली की अनसीन फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन फोटोज के जरिए फैंस पटौदी खानदान के निजी जिंदगी से जुड़े हुए कई पलों को देख पाते हैं।

हाल ही में सबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में सैफ अली खान एक न्यू बॉर्न बेबी के साथ दिखायी दे रहें हैं। फोटो को देखकर यह कह पाना मुश्किल हैं कि यह बेबी कौन है और ना ही सबा ने पोस्ट में इस बात का कोई जिक्र किया हैं कि यह बेबी कौन है। फोटो की बात करें तो इसमें सैफ काफी यंग नजर आ रहें हैं और उन्होंने एक छोटे से क्यूट बच्चे को अपनी गोद में उठा रखा है। इतना ही नहीं बेबी फोटो में विंक कर रहा है। फोटो में सैफ काफी यंग नजर आ रहें है जिस्से एक बात तो साफ है कि ये बेबी ना तो तैमूर हैं और ना ही उनके छोटे भाई। यानी कि ये क्यूट बेबी या तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) हैं या फिर इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan)।

सबा ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में सबा ने लोगो से पूछा है कि यह बच्चा कौन हैं। सबा लिखती हैं, 'अंदाज़ा लगाइए कैमरे को देखकर आंख कौन मार रहा है? हिंट देती हूं- 'भाई बहुत यंग लग रहा है...इस कैंडिड मूमेंट की फोटोग्राफर फिर से मैं ही हूं'। सबा के इस पोस्ट पर लोग अलग- अलग अंदाजे लगाते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। सबा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए सारा और इब्राहिम दोनो को टैग भी किया है।

Next Story