logo
Breaking

आपकी सोच बदल देगी SAB की ''इच्छाप्यारी नागिन''

इस शो में प्रियल गौर, मिश्कत वर्मा और फरीदा दादी प्रमुख भूमिकाएं अदा कर रहे हैं।

आपकी सोच बदल देगी SAB की
मुंबई. सांपों ऊर्फ ‘नागिनों‘ को कई दशकों से दुष्ट एवं प्रतिहिंसक जीवों के रूप में दिखाया जा रहा है। लेकिन वास्तव में क्या वे वाकई इतने दुष्ट एवं शातिर होते हैं, जैसा माना गया है? सोनी सब के नए शो ‘इच्छाप्यारी नागिन‘ का उद्देश्य सांपों की जिंदगी को एक नई रौशनी में दिखाना है। इस शो की लीड किरदार ‘इच्छा‘ एक मासूम नागिन है और सांपों के बारे में लोगों की धारणाओं को बदलने के लिए उसे धरती पर भेजने के लिए चुना गया है।
इच्छा नाग एवं नागिनों के बारे में
'इच्छाप्यारी नागिन' का प्रसारण 27 सितंबर से प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, रात 8:00 बजे शुरू हो रहा है। इस शो में प्रियल गौर, मिश्कत वर्मा और फरीदा दादी प्रमुख भूमिकाएं अदा कर रहे हैं। इच्छाप्यारी नागिन में दो स्थानों धरती एवं नागिस्तान की जिंदगी और कहानियों को दिखाया जाएगा। इच्छा नाग एवं नागिनों के बारे में व्याप्त अनेक भ्रम को तोड़ने के उद्देश्य धरती पर आई है। वह बेहद चुलबुली है और इच्छाधारी नागिनों के विपरीत मददगार प्रवृत्ति की है। धरती पर इच्छा प्रताप परिवार के साथ रहती है, जो पेशे से पहलवान हैं।
दिलचस्प - कारामाती कहानी
धरती पर रहने के दौरान वह सामाजिक जीवन और लोगों के संघर्ष, संस्कृति, नियमों और समाज के कायदों को समझती है। वह समझती है कैसे कुछ गुण समृद्ध हो रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों के शांतिपूर्वक अस्तित्व के लिए महत्वहीन हैं। अपनी मासूमियत और जिज्ञासु प्रवृत्ति के कारण वह इन मामलों में सवाल करती है। इन सवालों से लोगों को यह महसूस होता है कि जिंदगी कितनी अद्भुत है और हमें उन लोगों के लिए आभारी रहना चाहिए, जो हमारी जिंदगी में हमारी परवाह करते हैं और हमसे प्यार करते हैं। 'इच्छाप्यारी नागिन' इच्छा के सफर की एक दिलचस्प लेकिन कारामाती कहानी है। इसमें दर्शक हास्य, रोमांस, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर सफर का आनंद उठाएंगे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top