Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Saaho से प्रभास का पहला लुक आया सामने, दंबगई अंदाज में दिखे बाहुबली और श्रद्धा कपूर

सुपरस्टार प्रभास ने फेसबुक पर एक वीडियो जारी कर के अपनी अगली बिग बजट फ़िल्म साहो की झलक शेयर की है। इस वीडियो में सुपरस्टार प्रभास की आगामी फिल्म से स्टाइलिश लुक शेयर किया गया है

Saaho से प्रभास का पहला लुक आया सामने, दंबगई अंदाज में दिखे बाहुबली और श्रद्धा कपूर
X

हर साल 23 अक्टूबर को ऑनस्क्रीन बाहुबली उर्फ प्रभास अपना जन्मदिन मनाते है और इस शुभ अवसर पर आज सुबह सुपरस्टार प्रभास ने फेसबुक पर एक वीडियो जारी कर के अपनी अगली बिग बजट फ़िल्म साहो की झलक शेयर की है।

इस वीडियो में न केवल हमारे पैन-इंडिया सुपरस्टार प्रभास की आगामी फिल्म से स्टाइलिश लुक शेयर किया गया है बल्कि अबू धाबी शेड्यूल की झलक भी साझा की गई है जहाँ साहो की टीम ने इंडस्ट्री के सबसे महंगे और बहु-करोड़ एक्शन दृश्यों में से एक को अंजाम दिया है।

साहो की इस वीडियो के रिलीज होते ही देश और विदेश भर के प्रशंसकों के बीच होड़ मच गई है क्योंकि वह अपने पसंदीदा सुपरस्टार की झलक देखने के लिए बेताब थे। हर साल प्रभास के जन्मदिन पर उनकी फिल्म से जुड़ी झलक पाना अभिनेता के प्रशंसकों के लिए अब परंपरा बन गयी है।

रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 1500 करोड़ की फिल्म बाहुबली: द कॉनकलुझन के बाद, इस वीडियो के जरिये प्रभास की अगली फिल्म की झलक शेयर की जाएगी। अभिनेता के प्रशंसक उन्हें एक से अधिक वर्षों के बाद देखने के लिए ख़ासा उत्साहित है।

सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक "साहो" में सुपरस्टार प्रभास के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी और फ़िल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में शूट किया जा रहा है।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत "साहो" सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है।

इस फिल्म को देश के आस-पास और बाहरी स्थानों पर फिल्माया जा रहा है। बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है।

इस फ़िल्म में फोटोग्राफी के निर्देशक मेढ़ी, अनुभवी एडिटर श्रीकर प्रसाद और लोकप्रिय प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल की उपस्थिति के साथ आप एक अविश्वसनीय और अद्भुत फ़िल्म की अपेक्षा कर सकते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story