Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहित शेट्टी का खुलासा, तब्बू की साड़ियां प्रेस की और काजोल बाल सेट करवाती थी

रोहित ने बताया कि वह एक स्पॉट ब्वॉय थे और इस दौरान वे तब्बू की साड़ियां प्रेस करने का काम करते थे।

रोहित शेट्टी का खुलासा, तब्बू की साड़ियां प्रेस की और काजोल बाल सेट करवाती थी

बॉलीवुड में एक्शन और कॉमेडी को एकसाथ पर्दे पर लाने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ आज हर एक्टर काम करने को बेताब है। उनकी पॉपुलरिटी इतनी बढ़ गई है कि शाहरुख भी उनके साथ काम करने से खुद को रोक नहीं पाए, लेकिन रोहित के बारे में इस खुलासे के बाद आपको यकीन नहीं होगा।

बात दरअसल यह है कि आज यंगस्टर जिन रोहित शेट्टी की फिल्में देखकर खुश होते हैं वह कभी एक स्पॉट ब्वॉय हुआ करते थे। इस बात का खुलासा फिल्म मेकर करण जौहर के साथ उनके रियलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में हुआ है। उन्होंने खुद इस बात से पर्दा उठाया है।

इसे भी पढ़ें- 'पैडमैन' अक्षय कुमार पर लगा चोरी का आरोप, FIR दर्ज

रोहित ने बताया कि 1995 में आई अजय और तब्बू की फिल्म 'हकीकत' में वह एक स्पॉट ब्वॉय थे और इस दौरान वे तब्बू की साड़ियां प्रेस करने का काम करते थे और आज वह वक्त है कि जब रोहित ने अजय और तब्बू को लेकर सुपरहिट फिल्म गोलमाल अगेन बना डाली है।

इतना ही नहीं रोहित ने बतौर स्पॉट ब्वॉय एक्ट्रेस काजोल के बालों काे भी सेटअप किया है।

अब खिलजी के साथ सिम्बा पर फोकस

यहीं वजह है कि आज रोहित अपनी फिल्मों में हर चीज का बहुत ही बारिकी से ध्यान रखते हैं। शायद ही आपको पता हो कि रोहित अपनी अगली फिल्म 'सिम्बा' कर रहे है जिसमें 'खिलजी' रणवीर सिंह एक इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी एक अहम किरदार में होंगे।

'गोलमाल अगेन' से की मोटी कमाई

रोहित शेट्टी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई की और दर्शकों को रोहित की ये भूतिया कॉमेडी फिल्म बेहद ही पसंद आई। फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, तब्बू, परिणिती चोपड़ा, जॉनी लीवर, कुनाल खेमू, तुषार कपूर और श्रेयास तलपड़े अपने-अपने किरदार में नजर आए थे।

Next Story
Top