Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस तरह भरी लोकल बस में रवीना टंडन से हुई थी छेड़छाड़, दर्द बयां करते हुए ट्रॉल्स पर भड़की एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बेबाकी और बोल्डनेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खुद को व्यक्त करने से कभी नहीं कतराती हैं। जी हां, रवीना अपनी जिंदगी के डार्क सीक्रेट्स को दुनिया के साथ शेयर करने से कभी नहीं डरती हैं।

इस तरह भरी लोकल बस में रवीना टंडन से हुई थी छेड़छाड़, दर्द बयां करते हुए ट्रॉल्स पर भड़की एक्ट्रेस
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बेबाकी और बोल्डनेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खुद को व्यक्त करने से कभी नहीं कतराती हैं। जी हां, रवीना अपनी जिंदगी के डार्क सीक्रेट्स को दुनिया के साथ शेयर करने से कभी नहीं डरती हैं। हाल ही में एक ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए उन्होंने खुलासा किया कि किसी अन्य टीनेज की तरह उन्होंने भी स्थानीय लोगों और बसों में बहुत यात्रा की है और यहां तक ​​कि छेड़खानी का भी सामना किया है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे हैं जो अपनी मेहनत के दम पर आज करोड़ों के मालिक हैं लेकिन उन्होंने अपनी बचपन की जिंदगी काफी गरीबी में बिताई है और वे एक आम इंसान की तरह बचपन को जीया है।

जब एक यूजर ने एक्ट्रेस से महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के मेट्रो 3 कार शेड को वापस मुंबई के आरे जंगल में स्थानांतरित करने के फैसले के बारे में पूछा। यूजर ने पूछा, "क्या अभिजात वर्ग रवीना टंडन मध्यम वर्ग के मुंबईकरों (sic) के संघर्ष को जानते हैं?" इसका जवाब देते हुए, रवीना ने ट्वीट कर कहा, "उन्होंने स्थानीय लोगों / बसों में यात्रा की, गाली-गलौज की, चुटकी ली, वह सब कुछ जिससे ज्यादातर टीनेजर्स गुजरती हैं। हमें केवल एक परियोजना नहीं बल्कि जिम्मेदार होना चाहिए लेकिन हम पर्यावरण/वन्यजीवों की सुरक्षा के लिए जंगलों को काट रहे हैं।"

एक्ट्रेस ने लिखा, "1991 तक मैंने पब्लिक ट्रांसपोर्ट में ही सफर किया है। एक लड़की होने की वजह से आप की तरह ट्रोलर्स ने मेरा शारीरिक शोषण भी किया है। मैंने पहली कार भी खरीदी थी।एक अन्य ट्वीट में एक्ट्रेस ने कहा कि "हर किसी के लिए जीवन गुलाब का बिस्तर नहीं है और हम सभी को कहीं न कहीं पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।" उन्होंने आगे कहा कि "दिन की गर्मी की लहरें/बाढ़/प्राकृतिक आपदाएं आती हैं, यह सबसे पहले आम आदमी को प्रभावित करेगी। अभिजात वर्ग सबसे पहले अपने स्विस शैले में भाग जाएगा।" रवीना ने अगले ट्वीट में कहा कि सभी विकास का स्वागत है, सभी की प्रार्थना है कि पर्यावरण के नुकसान की भरपाई और वन्यजीवों की सुरक्षा के लिए और अधिक किया जाए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना मीका सिंह के शो 'स्वयंवर - मीका दी वोहती' में एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई देंगी। रवीना गायक को उसके लिए सही मैच खोजने में मदद करेगी। बड़े पर्दे पर, केजीएफ: चैप्टर 2 की अभिनेत्री अगली बार संजय दत्त के साथ आगामी फिल्म 'घुड़चड़ी' में दिखाई देंगी।

और पढ़ें
Next Story