Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणवीर-दीपिका की 83 का नहीं चला फैंस पर जादू, मेकर्स को उठाना पड़ा भारी नुकसान

बॉलीवुड का मोस्ट टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर कबीर खान (Kabir Khan) की स्पोर्ट्स मूवी '83' से मेकर्स को कुछ खास ही उम्मीद थी। जितना लोगों ने इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार किया उतना ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस से निराशा हाथ लगी।

रणवीर-दीपिका की 83 का नहीं चला फैंस पर जादू, मेकर्स को उठाना पड़ा भारी नुकसान
X

बॉलीवुड का मोस्ट टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर कबीर खान (Kabir Khan) की स्पोर्ट्स मूवी '83' से मेकर्स को कुछ खास ही उम्मीद थी। इस मूवी का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे। जितना लोगों ने इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार किया उतना ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस से निराशा हाथ लगी।

अब तक बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 83.96 करोड़ रुपये का कलेक्शन

फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन होने को है लेकिन अभी भी दीपिका और रणवीर का जादू फैंस पर नहीं चल सका है। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 83.96 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। बॉक्स ऑफिस ऑफ इंडिया की माने तो इस फिल्म के लिए पहले हफ्ते में सिर्फ 38 लाख टिकटों की बिक्री हुई थी जो शाह रुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट फ्लॉप फिल्म 'जीरो' की तुलना में भी काफी कम है।

क्या कोरोना मामलों में वृद्धि है '83' के बॉक्स ऑफिस पर न चलने की वजह

फिल्म से मेकर्स को रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद थी जिसके चलते उन्होंने टिकट की दरें अधिक रखी थी। लेकिन एक्सपर्ट्स की माने तो टिकट न बिकने का और फिल्म के न चलने का कारन भी यही था। अगर टिकट की दरें कम होती तो शायद मेकर्स को और भी नुकसान का सामना करना पड़ता। '83' के न चलने का एक और कारण कोरोना मामलों में वृद्धि को भी मान सकते हैं।

बॉलीवुड की वो फिल्में जो नहीं चला सका फैंस पर जादू

अगर हम बात करें और भी बॉलीवुड फिल्मों की जो मेकर्स के उम्मीदों पर खरी नहीं रही थी और जिसके लिए उन्होंने करोड़ों रूपये की लागत लगाई थी। ऐसे में सलमान खान की फिल्म भारत का नाम लिस्ट में जरूर शामिल होगा। सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी के होते हुए भी फिल्म ने कुछ खास असर फैंस पर नहीं कर सका। अगर अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को भी फैंस से निराशा ही हाथ लगी। वहीं बॉलीवुड के किंग शाह रुख़ खान की फिल्म 'जीरो' भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के होते हुए भी फैंस पर खासा जादू नहीं कर सका।

जल्द ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है '83'

सूत्रों की माने तो निर्देशक कबीर खान जल्द ही '83' फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर लांच करने की सोच रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ओटीटी पर फिल्म अपना जादू दिखा पाती है या नहीं। बता दें कि पहले ओटीटी से कबीर खान को इस फिल्म को रिलीज करने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इसे सिरे से नकार दिया था। रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म 18 महीने पहले तैयार हो चुकी थी। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण यह रिलीज नहीं हो पाई क्योंकि मेकर्स चाहते थे कि लोग इसे बड़े पर्दे पर देखें। लेकिन दुर्भाग्यवश जबसे फिल्म रिलीज हुई है तबसे कोरोना केस में भी बढ़ोतरी जारी है।

Next Story