Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आलिया भट्ट संग Birthday सेलिब्रेट करने जोधपुर पहुंचे रणबीर कपूर, क्या वैडिंग वैन्यू की है तलाश!

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कल अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। 28 सितंबर को खास बनाने के लिए आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ जोधपुर पहुंची हुईं हैं। इस कपल को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई वैसे ही लोग इनकी शादी के कयास लगाने लग गए हैं

आलिया भट्ट संग Birthday सेलिब्रेट करने जोधपुर पहुंचे रणबीर कपूर, क्या वैडिंग वैन्यू की है तलाश!
X

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कल अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। 28 सितंबर को खास बनाने के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ जोधपुर पहुंची हुईं हैं। इस कपल को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई वैसे ही लोग इनकी शादी के कयास लगाने लग गए हैं।

जोधपुर पहुंचने के दौरान जहां आलिया ने क्रॉप टॉप के साथ जींस पहनी हुई थी। इसके साथ एक्ट्रेस ने एक ग्रीन और वाइट कलर की डैनिम जैकेट के साथ सनग्लासेस कैरी किए हुए हैं। दूसरी ओर रणबीर कपूर इस दौरान बरगंडी कलर के फुल आउटफिट में नजर आए। दोनो की ये सरप्राइज जोधपुर विजिट के साथ साथ उनकी शादी पर भी चर्चा होनें लगी है। खबर है कि आलिया और रणबीर जोधपुर में वेडिंग वेन्यू की तलाश में हैं। ऐसे में बर्थडे से ठीक एक दिन पहले ये जोधपुर ट्रिप किसी खास सेलिब्रेशन का इशारा भी हो सकता है। फिलहाल इस बारें में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गयी है।


आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने पिछले साल अपना बर्थडे फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया था। इस दौरान रणबीर अपनी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बहन रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahani) के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आए थे। वहीं आलिया भट्ट के साथ एक्टर ने दो केक के साथ पोज किया था। आलिया और रणबीर की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुईं थी। वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो बहुत जल्द ही आलिया और रणबीर की जोड़ी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) से ऑनस्क्रीन भी फैंस पर अपना जादू चलाने वाली है। इसके अलावा जहां रणबीर 'शमशेरा' (Shamshera), एनिमल (Animal) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ फिल्म में नजर आनें वालें हैं। तो वहीं आलिया भट्ट जल्द ही 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में नजर आएंगी। उनके पास एसएस राजामौली की 'आरआरआर' (RRR), उनके होम प्रोडक्शंस की 'डार्लिंग्स' (Darlings), करण जौहर (Karan Johar) की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) जैसी कई सारी फिल्में लाइन में लगी हैं।

Next Story