Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेपोटिस्म को लेकर लोगों के निशाने पर आए करण जौहर, सपोर्ट में उतरे राम गोपाल वर्मा

नेपोटिस्म को लेकर बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा का बयान सामने आया है। उन्होंने नेपोटिस्म को सही बताते हुए करण जौहर का सपोर्ट किया है।

नेपोटिस्म को लेकर लोगों के निशाने पर आए करण जौहर, सपोर्ट में उतरे राम गोपाल वर्मा
X

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से नेपोटिस्म को लेकर बॉलीवुड में एक बहस छिड़ गयी है। हर कोई इसको लेकर अपना बात रख रहा है। बहुत से ऐसे स्टार्स है जो इस बात को कह रहे है की बॉलीवुड में नेपोटिस्म है। दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग है जो कह रहे है कि ये बिलकुल गलत है।

ऐसे में ही अभी बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा का बयान सामने आया है। वे एक ऐसे फिल्ममेकर है जो की हमेशा सुर्ख़ियों में आ जाते है और विवादों को जन्म देते है। ऐसा ही कुछ उन्होंने इस नेपोटिस्म और सुशांत की मौत पर किया है। दरअसल राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके करण जौहर और नेपोटिस्म का सपोर्ट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट्स के जरिये ये सब लिखा है।

वर्मा ने ट्वीट में कहा "12 साल इंडस्ट्री में बिताने के बाद, दौलत और शोहरत हासिल करने के बाद अगर सुशांत अपनी जान ले लेते हैं क्योंकि उन्हें बाहरी जैसा फील कराया जाता है तो फिर उन 100 एक्टर्स के सुसाइड को भी ठीक ठहराया जा सकता है जो सुशांत के आसपास भी नहीं पहुंच पाए।"


उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा "जो भी हुआ उसके लिए करण जौहर पर आरोप लगाना ये साबित करता है कि लोगों को फिल्म इंडस्ट्री की समझ नहीं है। अगर ये मान भी लिया जाए कि करण को सुशांत से दिक्कत थी तब भी ये उनकी पसंद है कि वो किसके साथ काम करना चाहता है। जैसे हर फिल्ममेकर की पसंद होती है कि वो किस एक्टर के साथ काम करना चाहता है।"


राम गोपाल वर्मा ने नेपोटिस्म को भी सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है। देखिए उनका ट्वीट।



Next Story