logo
Breaking

कुछ इस तरह टीवी जगत के कलाकार मनाएंगे राखी का त्योहार, जानिए पूरा प्लान

राखी के त्योहार पर अभिनेत्री सृष्टि जैन कहती हैं कि वे राखी सबसे हटकर मनाएंगी क्योंकि उनका कोई भाई नहीं है। मेरी चोटी बहन मुझे हर साल राखी बांधती है।

कुछ इस तरह टीवी जगत के कलाकार मनाएंगे राखी का त्योहार, जानिए पूरा प्लान

सृष्टि जैन

अभिनेत्री सृष्टि जैन जो कि शो 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो' में जया का किरदार निभा रही है उनका रक्षाबंधन पर कहना है कि "मैं राखी सबसे हटकर मनाती हूँ, मुझे भाई नहीं है।

मेरी एक छोटी बहन है जिसका नाम ह्रिषा है और वो मेरी दुनिया है, हम लोग बहुत मस्ती करते है। हर राखी पर वो मुझे राखी बांधती है और मैं उसको उपहार देती हूँ | हम राखी इसलिए मनाते है कि मै हमेशा उसकी रक्षा करू और मैं हमेशा उसके सामने जो भी मुश्किलों आती है उसको दूर करने की कोशिश करती हूँ।

इस साल मैं राखी पर उसको कुछ ऐसा उपहार दूंगी जो उसके काम आए | अब वो बड़ी हो रही है तो इस बात को ध्यान में रखकर मैं उसको उपहार दूंगी | मेरे नए शो 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो' में भी मेरी सिर्फ बहने है।

तो रील और रियल एक जैसा मजा आता है। मुझे याद पिछले एक साल मैं अपने मूल स्थान भोपाल गई थी और वहा पर मैं अपने सभी चचेरे भाइयो से मिली और बहुत अच्छा लगा था।"

दृशा कल्याणी

दृशा कल्याणी जो की शो 'मेरे साई' में झिपरी का किरदार निभा रही है, उनका रक्षाबंधन पर कहना है कि "मैं और मेरे चचरे भाई हर साल राखी मनाते है, वो मुझे कभी महसूस नहीं होने देते कि मेरा कोई रियल भाई कोई नहीं है।

हम लोगों जब भी समय मिलता है मिलकर बहुत मस्ती करते है। मेरा एक चचेरा भाई जिसका नाम है मिहिर वो मुझसे एक साल बड़ा है इसलिए सभी मस्ती में वो मेरा सहभागी बनता है, मस्ती करके हम साथ में डाँट भी खाते है।

मुझे राखी का गिफ्ट वैसे मिल चूका है मेरा एक भाई है यश जो कि रशिया में रहता है और उसने मेरा शो 'मेरे साई' मेरे किरदार को देखकर मेरी बहुत तारीफ़ की जो मेरी लिए बहुत बड़ा उपहार है। वैसे पिछली साल मेरा भाई खासतौर से रसिया से राखी बधवाने के लिए आया था"

अस्मिता सूद

अभिनेत्री अस्मिता सूद जो की शो 'दिल ही तो है' में सेतु का किरदार निभा रही है उनका रक्षाबंधन पर कहना है कि "मेरा भाई मुझसे बहुत छोटा है जिसका नाम है आरव और वह 12 साल का है मेरा सबसे लाडला है।

उसका ख्याल में बड़ी बहन और बोल सकते है माँ या फिर दोस्त की तरह रखती हूँ, समय समय तीनो रिश्ते निभा लेती हूँ। हर साल राखी पर मैं अपने घर शिमला जाती हूँ मगर इस साल राखी पर अपने शो 'दिल ही तो है' की शूटिंग में व्यस्त रहूंगी तो शायद जाने का मौक़ा नहीं मिलेगा और शायद चली भी जाऊ।

वैसे तो मेरा भाई मुझसे बहुत छोटा है तो मैं उससे उपहार तो नहीं मांगती मगर भगवान् से उसके लिए प्रार्थना करती हु कि अच्छी पढाई करे और आगे बढे। मुझे याद है वो अपने गुलक्ख से पैसे निकालकर एक ख़ास और खूबसूरत स्वरोवस्की लॉकेट मेरे लाया था, जो कि मेरी लिए बहुत ख़ास है।"

समीक्षा

अभिनेत्री समीक्षा जो की शो 'पोरस' में ओलम्पिया का किरदार निभा रही है, रक्षाबंधन पर उनका कहना है कि "फिलहाल मैं मुंबई से दूर गुजरात के उमरगांव में अपने शो 'पोरस' की शूटिंग में व्यस्त हूँ तो समय मिलते ही जाउंगी।

मेरे भाई का नाम नवीन है और हम कभी भी भाई और बहन की तरह नहीं रहते है हम हमेशा भाइयो की तरह लड़ते रहते है। हमेशा एक दूसरे से फाइट करते है। हर राखी पर मैं उसको बोलती हूँ की मुझे कुछ उपहार दे मगर वो कभी कुछ नहीं देता है बल्कि मुझसे ही माँगता रहता है कि मेरे लिए क्या लेकर आ रही हो। मेरा भाई हमेशा मेरे बारे बताता जब मैं गलत होती हूँ तो बताता है।"

Share it
Top