Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

OMG चिड़ियाघर में डांस टीचर बनी राखी सावंत

राखी संवत सब टीवी के चिड़िया घर में ‘राखी’ का रोल प्ले करती नजर आएंगी

OMG चिड़ियाघर में डांस टीचर बनी राखी सावंत
मुंबई. सब टीवी के पॉपुलर शो चिडि़या घर' एक जिंदादिल परिवार की कहानी है, जिसके विभिन्न सदस्यों की कुछ विशिष्ट आदतें हैं। अपने अलग-अलग नाम के अनुसार सभी सदस्य विशिष्ट आदतों को दर्शाते भी हैं, जो कि उनके व्यक्तित्व और व्यवहार को परिभाषित करते हैं। इस बार चिड़िया घर में एक नए मेहमान की एंट्री होने वाली है, जो हमेशा विवादों में रहती हैं, और वो है राखी सावंत, जी हाँ आपने बिलकुल सही सुना है। ड्रामा क्वीन राखी संवत जल्द ही सब टीवी के चिड़ियाघर में ‘राखी’ का रोल प्ले करती नजर आएंगी।
राखी शो में डांस टीचर का किरदार निभएंगी और इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। वह अगले सप्ताह शो में दिखाई देंगी। इस डेली सोप में राखी गोमुख की डांस टीचर का किरदार निभाएंगी। माना जा रहा है कि उनका ये किरदार चिड़ियाघर में काफी स्पेशल और सस्पेंस भरा रहेगा।
सेट के एक सूत्र ने बताया, ‘राखी शो में गोमुख के स्कूल में डांस टीचर का किरदार निभाएंगी। उनका किरदार फिल्म 'मैं हूं ना' के सुष्मिता सेन की तरह है। राखी का किरदार बेहद ग्लैमरस होगा और मयूरी को लगेगा कि गोमुख और राखी के बीच कुछ चल रहा है, जिससे काफी असमंजस और हल्के-फुल्के पलों का आनंद दर्शक उठा पाएंगे।’ मयूरी अपनी शादी-शुदा जिंदगी में इस नई बाधा से कैसे निपटेगी? जानने के लिये देखते रहिये, चिड़िया घर, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सिर्फ सब टीवी पर!
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, राखी सांवत ने हाल में क्या किया था -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top