logo
Breaking

रजनीश दुग्‍गल बने खतरों के खि‍लाड़ी, नि‍कि‍तन और गुरमीत को हराया

रजनीश ने कहा, मैं इस शो में जीतने के इरादे से आया था और मैनें इसे जीत लिया।

रजनीश दुग्‍गल बने खतरों के खि‍लाड़ी, नि‍कि‍तन और गुरमीत को हराया
मुंबई. अभिनेता रजनीश दुग्गल ने स्टंट से भरपूर सेलिब्रिटी रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" के 5वें सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया है। फिल्म "1920" के स्टार दुग्गल ने बेहद खतरनाक स्टंट कर अपने साथी कंटेस्टेंट गुरमीत चौधरी और निकीतिन धीर को पछाड़ कर खिताब हासिल किया। रजनीश को विजेता ट्रॉफी अभिनेता अजय देवगन ने दी। विजेता को पुरस्कार में एक कार और 25 लाख रूपए नगद भी मिले। शो जीतने के बाद उत्साहित अभिनेता ने कहा कि इस शो ने उन्हें वास्तविक जीवन में एक मजबूत इंसान बनाया है।
उन्होंने कहा, मैं इस शो में जीतने के इरादे से आया था और मैनें इसे जीत लिया। लेकिन शो के दौरान कई उतार चढ़ाव वाले पल आए और मैं इस बात को स्वीकार करता हूं कि बुरे पलों ने मुझे निराश नहीं किया, केवल जीत का ही विचार मन में था। रजनीश ने कहा, इस शो ने मेरे लिए न केवल दूसरे कार्यक्रमों के द्वार खोले हैं बल्कि एक मुझे एक मजबूत इंसान भी बनाया है। उल्लेखनीय है कि खतरों के खिलाड़ी यूएस रियलिटी गेम शो "फीयर फैक्टर" को इंडियन वर्जन है। इसमें प्रतिभागी पानी और जमीन पर खतरनाक स्टंट परफोर्म करते है।
हर स्टंट में अपने शानदार परफॉर्मेंस से रजनीश ने न केवल अपने को-कंटेस्टेंट्स का बल्कि होस्ट रोहित शेट्टी का भी दिल जीत लिया। फाइनल एपिसोड में सिंघम यानी के अजय देवगन मुख्य रूप से मौजूद रहे। अजय ने शो के विजेता के रूप में रजनीश का नाम घोषित किया और उन्हें ट्रॉफी सौंपी। रजनीश को ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपए की नगद राशि और एक स्कॉर्पियो इनाम स्वरुप दी गई। बता दें कि एक एथलीट्स परिवार से संबंध रखने वाले रजनीश 'खतरों के खिलाड़ी' में पार्टिसिपेट करने से पहले बॉलीवुड फिल्मों '1920' (2008), 'फिर' (2011), 'डेंजरस इश्क' (2012) और 'सम्राट एंड कंपनी' (2014) में नजर आ चुके हैं।

नीचे की स्‍लाइड्स में देखें, खतरों के खि‍लाड़ी फि‍नाले के खास फोटो-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top