Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Raj Kundra Case: कंपनी में साथ काम करने वाले 4 कर्मचारी बने सरकारी गवाह, अब खुलेंगे कुंद्रा की अश्लील फिल्मों के राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेस मैन पति राज कुंद्रा की जब से गिरफ्तारी हुई उसी दिन से इस केस से जुड़ी एक के बाद एक जानकारी सामने आ रही है। अब राज की मुश्किलें और भी बढ़ने वाली हैं। खबरें आ रही हैं कि मशहूर बिजनेस मैन राज के खिलाफ अब उनकी कंपनी में साथ काम करने वाले 4 कर्मचारी सरकारी गवाह बन गए हैं।

पोर्नोग्राफी केस में बड़ा खुलासा, राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए दी थी इतने लाख की रिश्वत!
X

राज कुंद्रा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बिजनेस मैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जब से गिरफ्तारी हुई उसी दिन से इस केस से जुड़ी एक के बाद एक जानकारी सामने आ रही है। तो अब राज की मुश्किले और भी बढ़ने वाली है। खबरें आ रही हैं कि मशहूर बिजनेस मैन राज के खिलाफ अब उन्हीं के साथ काम करने वाले 4 कर्मचारी सरकारी गवाह बन गए हैं। ये 4 कर्मचारी राज के खिलाफ कोर्ट में गवाही देंगे।

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया है कि बिजनेस मैन राज कुंद्रा के चार कर्मचारी पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में गवाह बन गए हैं, जिसमें वह एक आरोपी है। राज कुंद्रा फिलहाल जेल में बंद हैं। वहीं राज की पत्नी शिल्पा पर भी क्राइम ब्रांच अपना शिकंजा कसे हुए हैं, हालांकि शिल्पा का इस केस से अभी कोई संबंध सामने नहीं आया है। लेकिन पुलिस इस मामलें में कड़ी सख्ती से जांच कर रही है, जिससे कि कोई भी पहलु छूट न जाए। शुक्रवार को क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के जॉइंट अकाउंट की जांच की थी। मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस के घर पर जाकर ही शिल्पा से पूछताछ की थी। एक मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान शिल्पा से 20-25 सवाल किए गए थे, इन सवालों में ज्यादातर सवाल अकाउंट में लेन- देन को लेकर के किए गए थे।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को सोमवार 19 जुलाई को अश्लील फिल्में बनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। 23 जुलाई को फिर से राज कुंद्रा को कोर्ट में हाजिर किया गया जिसके बाद अब उनकी रिमांड को 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। खबरें आयी थी कि इस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय करेगा। राज के खिलाफ चल रही जांच में उनके ऑफिस में पार्न रिलेटेड कुछ वीडियोज पाए गए थे, इन्हें प्रवर्तन निदेशालय की नज़रों से बचाने के लिए विदेशी आईपी एड्रेस के जरिए अपलोड किए गए थे।

Next Story