Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ragini MMS Returns: करिश्मा शर्मा ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें, देखें वीडियो

एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का बोल्ड टीजर रिलीज हो गया है। करिश्मा शर्मा ने इस टीजर में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

Ragini MMS Returns: करिश्मा शर्मा ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें, देखें वीडियो

एकता कपूर की अपकमिंग वेबसीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का फाइनल टीजर मंगलवार को रिलीज हो गया है। एकता कपूर की वेब सीरीज का ये टीजर अब तक का सबसे बोल्ड टीजर बताया जा रहा है। 3 जनवरी से इस वेब सीरीज की प्रसारण किया जाएगा।

करिश्मा शर्मा ने तोड़ी सारी हदें-

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस वेब सीरीज में करिश्मा शर्मा लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस टीजर में करिश्मा शर्मा और साक्षी प्रधान का सेमीन्यूड सीन दिखाया गया है जो काफी हॉट है। टीजर में इन दोनों के बीच सेक्स रिलेशन को दिखाया गया है।

टीजर है काफी बोल्ड-

आपको बता दें कि इस वीडियों को बालाजी के ऑफिशियल एकाउंट से शेयर किया गया है। रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का ये टीजर इतना ज्यादा बोल्ड है कि आप किसी के साथ इसे बैठकर नहीं देख सकते हैं।

वेब सीरीज की कहानी-

इस वेबसीरीज की कहानी दो लड़कियों की जिंदगी पर आधारित है। ये दोनों लड़किया अपने कॉलेज में कुछ ऐसी असामान्य घटनाओं की गवाह बनती है जिनसे इनके होश उड़ जाते हैं।

दोनों लड़कियां इस रहस्य को सुलझाने के लिए एक एमएमएस सीडी की खोज में लग जाती है। इस दौरान इनके साथ क्या-क्या होता है इसी पर ये वेब सीरीज आगे बढ़ती है।

वेब सीरीज की स्टारकास्ट-

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस वेबसीरीज में करिश्मा शर्मा लीड रोल में हैं। जबकि करिश्मा के अलावा इस फिल्म में साक्षी प्रधान, सिद्धार्थ गुप्ता और रिया सेन भी अहम किरदार निभाते हुए नदर आएंगे।

एकता कपूर की इस वेब सीरीज को सुयश वादवाकर ने निर्देशित किया है। आपको बता दें कि एकता कपूर की वेबसीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स अपनी हीरोइन करिश्मा शर्मा की हॉटनेस के कारण सुर्खियों में बनी हुई है।

Next Story
Top