Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब राधिका आप्टे को पहली बार आए थे ''पीरियड्स'', तब हुआ ये सब - जिसे जानकर आप रह जाएंगे हैरान

राधिका आप्टे ने फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के दौरान पीरियड्स से जुड़े अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि जब मुझे पहली बार पीरियड्स हुए तो मां ने घर में पार्टी दी और परिवार के लोगों ने एक रिस्‍ट वॉच गिफ्ट की।

जब राधिका आप्टे को पहली बार आए थे

राधिका आप्‍टे एक बार फिर अपनी बेहतरीन अदाकारी से सजी फिल्‍म पैडमैन में नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म में वो अक्षय कुमार की पत्‍नी का रोल करेंगी। हाल ही में राधिका से इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान पीरियड्स से जुड़े अपने अनुभव को शेयर किया।

उन्‍होंने बताया कि जब मुझे पहली बार पीरियड्स हुए तो मां ने घर में पार्टी दी और परिवार के लोगों ने एक रिस्‍ट वॉच गिफ्ट की। राधिका से इस बारे में भी सवाल किए गए कि लोग इस विषय पर आज भी बात नहीं करते हैं।

उन्होंने बताया कि उनके घर में ज्यादातर लोग डॉक्टर हैं और वह डॉक्टर फैमिली से आती है। इसलिए वहां उस तरह का माहौल नहीं था। हमारे घर में इस पर बात नहीं करने जैसी कोई बात नहीं थी।

इस इवेंट में मौजूद अक्षय कुमार ने कहा है कि हम कोशिश करेंगे कि जिस तरीके से टॉयलेट फिल्म को हमने आमजन तक पहुंचाया है, इसे दूरदर्शन पर भी दिखाया जाए। हम आगे भी समाज को जागरुक करने वाली फिल्में बनाने की कोशिश करेंगे।

अक्षय ने बताया कि मैंने सरकार के तमाम मंत्रियों से भी बात भी की है, फिल्म को गांव में और ऐसे दूरदराज के इलाकों में पहुंचाया जाए जहां पर लोगों को इन सब विषयों पर बात करने में शंका होती है और खुलकर बात नहीं करते हैं।

रियली लाइफ स्‍टोरी पर बनी है पैडमैन

अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी से प्रेरित फिल्म 'पैडमैन' का ट्रेलर भी लोगों ने बहुत पसंद किया था। ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के आवाज से होती है, जिसमें वो कहते सुनाई देते हैं कि अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडरमैन है, लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है।

फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में हैं। राधिका, अक्षय की पत्नी बनी हैं। फिल्म में अक्षय सैनेटरी नैपकिन बनाने की मशीन बनाते हैं,

जिससे सस्ते दाम पर गांव की महिलाओं को सैनेटरी नैपकिन मुहैया कराई जा सके। हालांकि अक्षय के इस काम से उनकी पत्नी को शर्मिंदगी महसूस होती है। साथ ही गांववाले भी उनका मजाक उड़ाते हैं।

Next Story
Top