Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रियंका चोपड़ा को मदर टेरेसा मेमोरियल पुरस्कार से किया गया सम्मानित

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को मदर टेरेसा मेमोरियल अवार्ड से सम्मानित किया गया हैं।

प्रियंका चोपड़ा को मदर टेरेसा मेमोरियल पुरस्कार से  किया गया सम्मानित

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को इस वर्ष के मदर टेरेसा मेमोरियल पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। सामाजिक न्याय की दिशा में काम करने वाले लोगों को यह पुरस्कार दिया जाता है।

प्रियंका चोपड़ा को सामाजिक कार्यों में अपना सहयोग देने के लिए इस पुरस्कार से नवाजा गया। उन्होंने हाल ही में सीरिया का दौरा किया था जहां वह शरणार्थी बच्चों से मिलीं और उनसे बातचीत की।

प्रियंका यूनिसेफ की सद्भभावना दूत भी हैं और उन्हें विभिन्न परोपकारी कार्यों में सहयोग देने के लिए भी जाना जाता है। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने उनकी ओर से यह पुरस्कार स्वीकार किया।

मधु ने एक बयान में कहा, “उन्हें यह पुरस्कार मिलना तर्कसंगत है और मुझे उनपर बहुत गर्व है। मैं इसके लिए धन्यवाद करती हूं और मुझे पूरा यकीन है कि वह इस बात से बेहद खुश होंगी कि उनके प्रयासों को उस संस्थान द्वारा पहचाना गया जो जरूरतमंदों की मदद करने और वंचितों की सहायता करने व गरीबों के लिए धन जुटाने में यकीन रखता है।”

यह भी पढ़ेंः आसान नहीं थी इन बॉलीवुड सितारों की जिंदगी, मुकाम हासिल करने के लिए करना पड़ा था ये काम

आपको बता दें इससे पहले किरन बेदी, अन्ना हजारे, ऑस्कर फर्नांडिस, सुधा मूर्ति, मलाला यूसुफजई, सुष्मिता सेन और बिल्किस बानो एधी जैसी हस्तियों को इस पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

Next Story
Top