Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नैन मटक्का करने वाली प्रिया प्रकाश को उनकी मां ने किया घर से बेघर

मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर अपने नैन मटक्का के कारण रातों रात सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

नैन मटक्का करने वाली प्रिया प्रकाश को उनकी मां ने किया घर से बेघर

मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर अपने नैन मटक्का के कारण रातों रात सोशल मीडिया पर छा गई हैं। मलयालम फिल्म ओरु अदार लव के एक गाने में नजर आने वाली प्रिया प्रकाश वारियर अपनी अदा बिखेरने के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

फिल्म ओरु अदार लव के गाने में प्रिया ने जिस अंदाज से नैन मटक्का किया है, उसका हर कोई दिवाना हो गया है। कोई भी नेता अभिनेता प्रिया के नैन मटक्का से नहीं बचा है। इस समय प्रिया प्रकाश के फोटोज, वीडियोज और मीम जमकर शेयर किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- प्रिया प्रकाश के प्यार में पागल हुए राहुल गांधी, सबूत है ये वीडियो

आपको बता दें कि फिल्म ओरु अदार लव के गाने की क्लिप के वायरल होते ही इंटरनेट सेंसेशन बनीं प्रिया प्रकाश के देश-विदेश में रातों रात लाखों लोग दीवाने हो गए हैं।खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक एक वेबसाइट ने प्रिया प्रकाश की मां पृथा से संपर्क किया तब उन्होंने कहा कि अचानक से इतना फेम मिलने पर वह स्तब्ध हैं।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने आतंकवाद को लेकर मोदी सरकार पर दागे कई सवाल, पूछा सन्नाटे वाली चुप्पी का सबब

पृथा ने कहा कि प्रिया प्रकाश को फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म रिलीज होने के पहले कोई भी इंटरव्यू देने से मना किया है। उन्होंने कहा 'फिल्म का कुछ भाग अभी तक शूट हुआ है और फिल्म पर अभी भी काम चल रहा है। इसी कारण मैंने प्रिया को इस शोरगुल से परेशान हो कर हॉस्टल भेज दिया है'।

Next Story
Top